योगेश वत्स की पीरियाडिक सस्पेंस थ्रिलर वेब सीरीज गदेरा

योगेश वत्स जल्द ही पीरियड ड्रामा सीरीज गदेरा का फ़िल्ममांकन उत्तराखंड की विहंगम वादियों में करेंगे। यह सीरीज कुमाऊँ और गढ़वाल की प्राचीन रोमांचक घटनाओं पर आधारित हैं।

सीरीज में गोरखाओं के आक्रमण से लेकर ब्रिटिश उपनिवेशवाद दौर के काफी चर्चित किस्सों और घटनाओ को फ़िल्मी पर्दे पर उकेरा जायेगा। यह एक पीरियाडिक सस्पेंस थ्रिलर जॉनर बेस्ड सीरीज हैंI

राजकीय फिल्म एवंम टेलीविज़न संस्थान से सिनेमा की पढ़ाई पूरी करने के बाद योगेश वत्स ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत बॉलीवुड फीचर फिल्म “हवायें” से की  जिसकी रिलीज़ १ मई तय की गयी थी जिसको कोरोना महामारी के कारण टाल  दिया गया हैं।

निर्देशक योगेश वत्स ने कहा की गत वर्षों तक  बॉलीवुड की कहानियाँ सिर्फ सिनेमा थिएटर की सीमा तक बाधित थी मगर OTT प्लेटफॉर्म्स के आगमन से इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कंटेंट को लेकर प्रतिस्पर्धा काफी बढ़ गयी हैं।

युवा फिल्ममेकर्स के पास एक बेहतरीन मौका हैं उन लोक कथाओं और किस्सों को सिनेमा में उकेरने का जो दूर दराज़ के गांव-कस्बों और घाटियों तक सीमित हैं। 

सीरीज गदेरा के निर्माता और जेट फिल्मस के सीईओ सिद्धार्थ राजकुमार और सह-निर्माता सी.जे इंटरनेशनल के नसीम अहमद ने कहा की सीरीज को लेकर सिने-प्रेमियों और नॉर्थ के युवाओं में काफी उत्सुकता हैं , ऑडिशन में युवा काफी रूचि ले रहे हैं।

सीरीज में बॉलीवुड के काफी दिग्गज अभिनेता भी जुड़े हैं साथ ही उन्होंने कहा की कोरोना वैश्विक महामारी की गंभीरता को मद्देनज़र रखते हुए सीरीज की शूटिंग के दौरान क्रू मेंबर्स को  सभी सुरक्षा उपकरण मुहैया करवाए जायेंगे और ऑडिशन प्रक्रिया ऑनलाइन माध्यम के द्वारा ही की जा रही हैं।

सीरीज के शीर्षक गदेरा को परिभाषित करते हुए सह -निर्देशक प्रिंस प्रसाद ने बताया की पहाड़ी क्षेत्रों खासकर हिमाचल और उत्तराखंड में बरसाती तालाबों और झरनों को स्थानीय बोली में गदेरा कहा जाता हैं। सीरीज की कहानी को देखते हुए हमे शीर्षक उपयुक्त लगा।

गदेरा का फिल्मांकन उत्तराखंड के कुमाऊँ और गढ़वाल दोनों क्षेत्रों में ही किया जायेगा। साथ स्थानीय कलाकारों को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका दिया जायेगा। काफी शिक्षाविदों से भी सीरीज की कहानी और ऐतिहासिक घटनाओ को लेकर विचार विमर्श किया गया हैं। सीरीज की पटकथा पर काम लगभग पूरा हो चुका हैं।

निर्देशक योगेश, प्रोडूसर सिद्धार्थ राजकुमार, को – प्रोडूसर्स कपिल सेठी, राजीव ओबेरॉय एवं योगेश राज जल्द ही पीरियड ड्रामा सीरीज “गदेरा” का फ़िल्ममांकन उत्तराखंड की विहंगम वादियों में करेंगे।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like