ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल ने किया है ऐसा काम कि पूछिए मत

ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल ने किया है ऐसा काम कि पूछिए मत , एक रिकॉर्ड स्टार प्लस के मशहूर धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है ने बनाया है। जी हाँ इंडिया फोरम की माने तो इस धारावाहिक ने अब तक अपने 2500 एपिसोड पूरे कर लिए है। इस तरह से टीवी की दुनिया यह पहला ऐसा कॉमर्शियल टीवी शो बन चुका है जिसने इतने एपिसोड का आकड़ा पार कर लिया है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है की तो इसे दर्शकों ने शुरुआत से ही प्यार दिया है। इस धारावाहिक के निर्माता और निर्देशक राजेश साही ने टीओआई को दिए गए एक इंटरव्यू में कहा मैं हमेशा कहता हूँ कि यह टीम वर्क का एक अच्छा उदाहरण है। हमने काफी उतार चढ़ाव देखे लेकिन टीम का उत्साह, एनर्जी और विनम्रता एक जैसी ही है वह कभी नहीं बदली। समय के साथ साथ धारावाहिक में काफी बदलाव आया है लेकिन उसकी आत्मा और सकारात्मकता में कोई बदलाव नहीं आया है।

बता दें कि साथ निभाना साथिया और बालिका बधू ने टीवी इंडस्ट्री के वो धारावाहिक रहे है जिन्होंने 2000 एपिसोज पूरे किए लेकिन इसके तुरंत बाद ही यह शो बंद भी हो गए। इस धारावाहिक को सब टीवी का मशहूर धारावाहिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा से टफ कॉम्पटीशन मिलने की उम्मीद है क्योंकि इसने अभी तक कुल 2314 एपिसोड पूरे कर लिए है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like