ये रिश्ता क्या कहलाता है की वापसी पर उत्साहित हैं रवि दुबे और मोहित मलिक

ये रिश्ता क्या कहलाता है दर्शकों के लिए एक बार फिर से ताजा और रोमांचक कहानी के साथ वापस लौट आया है। आपको बता दें कि दर्शकों के पसंदीदा टेलीविजन शो के नए एपिसोड्स भी प्रसारित हो गए हैं।

टीवी इंडस्ट्री सरकार द्वारा दिए गए दिशा निर्देशों का पालन करते हुए धीरे-धीरे एक बार फिर शुरू हो रही है। एक ओर जहां दर्शक एक बार फिर शो के पर्दे पर लौट आने से एक्साइटेड हैं, वहीं हैंडसम और टैलेंटेड अभिनेता रवि दुबे और मोहित मालिक भी इस शो की वापसी को लेकर बहुत खुश दिखाई दिए।

दोनों अभिनेताओं ने इस ये रिश्ता क्या कहलाता है की शुरूआत को लेकर अपनी एक्साईटमेंट दर्शकों से शेयर की। इस शो की शुरुआत पर एक्साइटेड एक्टर रवि दुबे ने कहा कि शो में कुछ गंभीर मुद्दों पर जोर डाला गया है इसलिए मैं इस शो को हमेशा से देखता आया हूँ। साथ ही मैं लोगों से इस शो को देखने का आग्रह भी करता हूं।

वहीं एक्टर मोहित मलिक ने इस ये रिश्ता क्या कहलाता है शो की पूरी टीम को एक बार फिर स्क्रीन पर लौटने की बधाई देते हुए रिवील किया कि उनका पूरा परिवार एक बार फिर कायरा की जोड़ी को स्क्रीन पर देखकर खुश हैं।

उन्होंने कहा कि मेरा परिवार और मेरे फादर इन लॉ, नायरा और कार्तिक की जोड़ी  को दोबारा टीवी स्क्रीन पर देखकर खुश हैं साथ ही मैं इन दोनों एक्टर्स को उनके नए एपिसोड्स के लिए बधाइयाँ देता हूँ।

फैन्स भी इतने दिनों बाद शिवांगी जोशी और मोहसिन खान को एक साथ शो में देखकर बहुत खुश हुए। इतना ही नहीं ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ शो के सेट से कई ऐसी जारी हुई कई ऐसी पिक्चर्स को भी देखा गया जहाँ पूरा कास्ट और क्रू सेट पर सुरक्षा और सावधानियों का पालन करते दिखाई दिया।

साथ ही लोगों ने सोशल डिस्टेंसिंग का भी पूरा ध्यान रखा है । ऐसे में अब दर्शक अपनी फेवरेट कायरा की जोड़ी को वापस देखकर न सिर्फ ख़ुश हैं बल्कि उन्हें वापस लौटने पर बधाइयां भी दे रहे हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like