यशाश्री मुसरकर को कार बेचकर क्यों खरीदना पड़ा ऑटो | Shocking!

यशाश्री मुसरकर ने कुछ दिन पहले अपनी लग्जरी कार को बेच कर खुद के लिए ऑटो ले लिया है। यशाश्री बताती हैं कि कई लोग उन्हें बहुत सारी बातें कहते हैं। जैसा कि तुमने अपने कुत्ते के लिए ऑटो खरीदा है क्या? या फिर ऑटो चलाने का काम शुरू कर दिया है।

कभी-कभी तो ऑटो वाले भी उन्हें कहते हैं कि मैडम क्यों हमारा धंधा खराब कर रही हो। लेकिन यशाश्री किसी की भी बातों पर ध्यान नहीं देती और ऑटो को बड़ी मस्ती से चलाती है।

View this post on Instagram

#ootd #gypsyatheart #wanderer #travellingfeet #fashion#jumpsuit

A post shared by TuktukRani (@yashashri.masurkar) on

उन्होनें अपने ऑटो के साथ कई फोटो क्लिक कर सोशल मीडिया पर अपलोड की हैं। यशाश्री ने बताया कि ऐसा नहीं कि उन्हें कार पंसद नही है। लेकिन उन्होंने ऑटो खरीदने के पीछे एक खास वजह बताई है।

अभिनेत्री यशाश्री बताया कि कुछ समय पहले उनका एक दोस्त डेनमार्क से साइकिल पर भारत आया था, उससे  भारत आने में डेढ़ साल लगा था क्योकि साइकिल की रफ्तार औरों से बहुत कम होती है। लेकिन मेरे दोस्त के इस किस्से से मुझे एक प्रेरणा मिली।

अभिनेत्री यशाश्री ने बताया की उनके दोस्त ने उनसे शर्तं लगाई कि अगर वो ऑटो खरीद लेंगी तो वो उनके साथ आगरा घूमने जाएगें। जिसके बाद यशाश्री ने ऑटो खरीद लिया।

वैसे भी बॉलीवुड हो या टीवी जगत के सितारे हो इनमे से कई सतारे अपने लाइफ स्टाइल,कपड़ो और अपनी मंहगी कारों  के लिए भी चर्चा में बने रहते हैं। लेकिन यशाश्री मुसरकर ने अपनी महंगी गाड़ी बेच कर ऑटो रिक्शा ले लिया है और उसी से अपना आना-जाना घूमना पंसद आ रहा है और यही उनके चर्चा में बने रहने के लिए काफी है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like