केजीएफ चैप्टर 2 में दमदार परफॉर्मेंस के लिए तैयार हैं यश

केजीएफ चैप्टर 1  में यश के विस्मयकारी प्रदर्शन से स्तब्ध रह जाने के बाद उनके प्रशंसक ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ में रॉकी भाई की एक झलक पाने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है। दूसरे भाग के प्रति प्रत्याशा अपने चरम पर है और यह सब उनकी शानदार परफॉर्मेंस का नतीज़ा है!

यहां तक कि KGF Chapter 2 के ट्रेलर रिलीज के लिए सभी इस कदर उत्साहित है कि यश के उत्साही अखिल भारतीय प्रशंसकों ने खुद ही केजीएफ: चैप्टर 2 के लिए फैन-निर्मित ट्रेलर के विभिन्न वर्जन यूट्यूब पर रिलीज़ कर दिए हैं। फैंस द्वारा बनाये गए इन ट्रेलर को भारी संख्या में देखा जा रहा है।

यश की अत्यधिक प्रभावशाली परफॉर्मेंस के कारण केजीएफ: चैप्टर 1 को हिंदी, तमिल और कन्नड़ चैनल पर अपने सैटेलाइट प्रीमियर के दौरान अधिकतम टीआरपी प्राप्त हुई थी। यही नहीं, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी केजीएफ: चैप्टर 1 को शानदार समीक्षा मिली थी।

अभिनेता अपनी आगामी फिल्म ‘KGF Chapter 2’ की रिलीज की तैयारी में कड़ी मेहनत कर रहे हैं और वह निश्चित रूप से अपनी आगामी फिल्म में एक अद्भुत परफॉर्मेंस देने के लिए तैयार हैं।

अभिनेता अपनी शूटिंग के प्रति इतना गंभीर थे कि उन्होंने दस मिनट के दृश्य के लिए भी छह महीने के लिए ट्रेनिंग ली थी। ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ में यश की मुख्य भूमिका के साथ अभिनेता संजय दत्त प्रतिपक्षी कलाकार की भूमिका में नज़र आएंगे।

फिल्म 2020 में रिलीज़ की जाएगी तो आप भी यश की एक ओर दमदार परफॉर्मेंस देखने के लिए तैयार हो जाइए।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like