यमला पगला दीवाना फिर से फिल्म रिव्यू | ज़बरदस्ती हंसाने की कोशिश करती फिल्म

यमला पगला दीवाना फिर से देओल परिवार की ही फिल्म यमला पगला दीवाना की सीक्वल है। धर्मेंद्र, सनी और बॉबी देओल एक बार फिर से दर्शकों का दिल जीतने के लिए यमला पगला दीवाना फिर से लेकर आए हैं। कॉमेडी फिल्म 31 अगस्त यानी शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।

दर्शकों को बाप-बेटे की तिकड़ी एक साथ देखने का काफी समय से इंतजार था। ड्रामा, कॉमेडी और ट्रेजडी से भरपूर फिल्म में एंटरटेनमेंट का भी तड़का है। फिल्म के ट्रेलर को देखकर यह लगा था कि यह एक फैमिली एंटरटेनर होगी, जिसमें तीनों बाप-बेटे मिलकर दर्शकों को खूब हंसाएंगे।

यमला पगला दीवाना फिर से आपको कई जगह एंटरटेनिंक कॉमेडी के नाम पर उबाऊ लेगेगी। यमला पगला दीवाना फिर से एसी के टेंपरेटर से भी ज्यदा ठंडी पड़ जाती है। यमला पगला दीवाना फिर से में यमला परमार नाम के शख्स का किरदार अदा कर रहे धर्मेंद्र का रोल काफी रूचिकर है। परमार जो बुढ़ापे में भी रंगीन मिजाज का है।

सनी देओल ने एक वैद्य का रोल अदा किया है जबकि बॉबी देओल एक काला नाम के लड़के का रोल अदा कर रहे हैं। फिल्म में वैद्य यानी सनी एक ट्रेजडी को सॉल्व करने के लिए परमार(धर्मेंद्र) से गुजरात चलने के लिए कहते हैं। गुजरात में उस ट्रेजडी का हल खोजने के लिए यह पंजाबी फैमिली गुजराती होने का ड्रामा करती है।

फिल्म में जिस उम्र में लोगों को फरिश्ते नजर आते हैं उस उम्र में धर्मेंद्र को परियां नजर आती हैं। एक डायलॉग में सनी कहते हैं- ‘एक वैद्य से अवैद्य काम करा रहे हैं।’

एक्शन और कॉमिक का तड़का लगाते हुए सनी दर्शकों का हंसाने की कोशिश करते हुए नजर आ रहे हैं। बॉबी एक डायलॉग में कहते हैं- ‘सुनो मुहल्ले वालों लोगों के बच्चे घर आते हैं तो वो कहते हैं कि मेरा लाल आ गया, लेकिन मुझे कहते थे मेरा काला आ गया।’

फिल्म में शत्रुघ्न सिन्हा जज की भूमिका अदाकर लोगों का दिल जीतने की कोशिश कर रहे हैं। सलमान खान ने भी मस्ताना नाम के शख्स का रोल अदाकर कुछ मिनटों के लिए दर्शकों को हंसाने की कोशिश की है। लेकिन ये सारी चीज़ें भी मिलकर दर्शकों को वो आनंद नहीं दे पाती जिसका वादा इस फिल्म के ट्रेलर ने किया था। कुल मिलाकर सबने कोशिश की लेकिन कोशिश कामयाब नहीं हो पाई।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like