यामी गौतम को शादी के लिए ऐसा लड़का चाहिए जिसे वो सब कुछ आता हो

यामी गौतम (Yami Gautam) अपने जीवन साथी में चाहती हैं। बुधवार को यामी ने इंस्टाग्राम पर प्रशंसकों के साथ एक इंटरैक्टिव सत्र में बताया। सत्र के दौरान एक प्रशंसक ने यामी से उनके जीवन साथी के गुणों के बारे में पूछा, तो यामी ने जवाब देते हुए कहा, “अच्छा खाना बना लेता हो, एक सुंदर दिल के साथ बहुत मजेदार हो।”

यामी गौतम ने यह भी शेयर किया कि वह कोरोनावायस के कारण लगे देशव्यापी लॉकडाउन के बीच कैसे घर पर समय बिता रही हैं। उसने कहा, “इस लॉकडाउन में, मैं योग करती हूं, खाना बनाती हूं, पढ़ाई करती हूं, फिल्में देखती हूं और अपने परिवार को याद करती हूं।” अभिनय की बात करें तो यामी अगली फिल्म ‘गिन्नी वेड्स सनी’ में दिखाई देंगी, जिसमें विक्रांत मैसी भी हैं।

आपको बता दें कि कोरोना वायरस की वजह से इस वक्त पूरा देश डरा हुआ है। बॉलीवुड सेलेब्स इस बीच सभी को इस वायरस को लेकर जागरुक कर रहे हैं। इसी बीच यामी गौतम ने फैन्स को कोरोना को लेकर एक मैसेज दिया है।

कुछ दिन पहले यामी गौतम ने अपना वीडियो शेयर किया है जिसमें वह कहती हैं, ‘मैं सभी से निवेदन करती हूं कि वे अपने घर में रहें, साफ रहें, सामाजिक दूरी रखें। अगर आपके घर में कोई पार्सल या कोई भी चीज आती है तो फौरन अपने हाथ धोएं और उसे भी पहले धोएं।’

यामी ने आगे कहा कि अगर आपको किसी वजह से बाहर निकलना पड़ता है। तो अपना नाक और मुंह ढकें और हाथ में एल्कोहॉल बेस्ड हैंड सैनीटाइजर का इस्तेमाल करें और बार-बार उससे अपने हाथ साफ करें। अगर आपको खुद में या आसपास किसी और में कोरोना के लक्ष्ण दिखाई देते हैं या महसूस होते हैं तो कृप्या करके टेस्ट कराएं और दूसरों को भी यही सलाह दें। आइए हम सब मिलकर कोरोना की इस चुनौती को डटकर सामना करें।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like