होली पर ‘संघर्ष’ का वर्ल्ड टीवी प्रीमियर 28 मार्च को शाम 6:30 बजे फिलमची पर

सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी की सबसे बड़ी सुपर हिट भोजपुरी फ़िल्म ‘संघर्ष’ का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर होली के शुभ अवसर पर 28 मार्च और 29 मार्च को फिलमची टीवी पर होगा. फिल्म ‘संघर्ष’- भोजपुरी की सर्वश्रेष्ठ फ़िल्मों में गिनी जाती है. इस फिल्‍म का प्रसारण पहली बार 28 मार्च शाम 6:30 बजे और पुनः प्रसारण 29 मार्च दोपहर 12 बजे फिलमची टीवी चैनल पर होगा.

यह IN10 मीडिया नेटवर्क का प्रीमीयम भोजपुरी फिल्‍म चैनल है, जिस पर दर्शक 24X7 भोजपुरी फिल्‍म देख सकेंगे. यह चैनल फ्री डिश, टाटा स्‍काय, एयरटेल टीवी, डेन केबल, जीटीपीएल, दर्श, सिटी मौर्या, सिटी केबल आदि पर उपलब्‍ध है.

गौरतलब है कि पराग पाटिल द्वारा निर्देशित फिल्म ‘संघर्ष’ को सिनेमाघरों में दर्शकों ने खूब पसंद किया था. खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की भोजपुरी फिल्म ‘संघर्ष’ यूट्यूब पर भी काफी पसंद की जाने वाली मूवी है.

इस फिल्म ने साल 2019 में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी को बेस्ट ऐक्टर और बेस्ट ऐक्ट्रेस का अवॉर्ड दिलवाया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट हुई थी. दोनों की इस फिल्म को लॉकडाउन के दौरान भी दर्शकों ने खूब देखा था.

जब यह फिल्म रिलीज हुई थी, उस वक़्त इस फ़िल्म को बॉक्‍स ऑफिस पर न सिर्फ बंपर ओपनिंग मिली थी, बल्कि इसके सभी शो हाउसफूल थे. लेकिन अब पहली बार इस फ़िल्म का टेलीविजन प्रीमियर होगा, जिसकी जानकारी फिलमची के वाइस प्रेसिडेंट- स्ट्रैटेजी- तरुण तलरेजा ने दी. तरुण ने बताया कि यह फ़िल्म एक विशेष सामाजिक पहलू को छूती है और दर्शकों को इसका लम्बे समय से इंतेज़ार था.

अब दर्शकों की विशेष डिमांड को देखते हुए हमने इस फ़िल्म का प्रसारण टेलीविजन पर करने का फैसला लिया. उम्मीद है दर्शकों का फ़िल्म को अच्छा रिस्पांस मिलेगा.

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like