एंड पिक्चर्स पर फिल्म ‘कैबरे’ का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर

लाइट्स, कैमरा, कैबरे! इस शनिवार फिल्म ‘कैबरे’ के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर के साथ मनोरंजन की झिलमिलाती दुनिया में कदम रखने और इस चमक-दमक के पीछे के अंधेरे और छिपे हुए राज़ जानने के लिए तैयार हो जाइए! कौस्तव नारायण नियोगी के निर्देशन में बनी यह फिल्म एक उभरती कैबरे डांसर की जिंदगी और मनोरंजन जगत में सफलता पाने के उसके सफर की कहानी है।

कैबरे डांसर के रोल में खूबसूरत रिचा चड्ढा हैं, जिनके साथ गुलशन देवैया, गुलशन ग्रोवर और एस. श्रीसंत ने भी महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं। तो आप भी तैयार हो जाइए क्योंकि अब एंड पिक्चर्स पर 27 फरवरी को रात 10 बजे, फिल्म ‘कैबरे’ के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर के साथ, एंटरटेनमेंट होगा ऑन नहीं, फुल-ऑन!

अपने रोल के बारे में बताते हुए रिचा चड्ढा ने कहा, “कैबरे मेरे लिए एक प्रयोग था, क्योंकि मैंने इससे पहले इस स्पेस में ज्यादा फिल्में नहीं की हैं। भट्ट बैनर में काम करना बढ़िया अनुभव रहा। मुझे अपने फ्रेंड गुलशन के साथ काम करके भी बहुत अच्छा लगा। उम्मीद है दर्शकों को यह फिल्म जरूर पसंद आएगी।”

इस फिल्म के बारे में बात करते हुए गुलशन देवैया ने कहा, “मुझे अपनी फिल्मों और अपने रोल्स के साथ प्रयोग करना अच्छा लगता है और कैबरे ऐसा ही एक प्रोजेक्ट है। कैबरे के सेट पर रिचा के साथ काम करना बहुत बढ़िया रहा, जो एक अच्छी दोस्त भी हैं। मैं हमेशा से उनके साथ काम करना चाहता था। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटर श्रीसंत के साथ सेट पर वक्त गुजारना भी बड़ा मजेदार अनुभव था।

उनसे मुझे क्रिकेट के बारे में कई दिलचस्प बातें जानने को मिलीं। कुल मिलाकर, कैबरे के साथ मेरा बड़ा अनोखा और मजेदार अनुभव रहा। मुझे इस फिल्म ने जिंदगी के कुछ बढ़िया सबक भी सिखाए। तो आप भी एंड पिक्चर्स पर ट्यून इन करें और कैबरे जरूर देखें।”

यह फिल्म छोटे शहर की एक कैबरे डांसर रोज़ा की कहानी है, जो मनोरंजन जगत में सफलता पाने का सपना रखती है। हालांकि उसके इस सफर में कुछ मुश्किल रास्ते, कुछ अनमोल लोग और कुछ सीख भी शामिल हैं। उसका सामना गौरव ग्रेवाल (गुलशन देवैया) से होता है, जो एक नाकाम खोजी पत्रकार है। इसके बाद उनकी जिंदगी एक नया मोड़ लेती है और ये दोनों चोट खाए लोग एक दूसरे से प्यार करने लगते हैं। जैसे-जैसे कहानी आगे बढ़ती है, इस फिल्म का रोमांचक पक्ष भी सामने आता है।

तो आप भी एंड पिक्चर्स पर ‘कैबरे’ के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर के साथ फुल-ऑन एंटरटेनमेंट के लिए तैयार हो जाइए, 27 फरवरी को रात 10 बजे।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like