ज़ी सिनेमा पर जवानी जानेमन का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर

ज़ी सिनेमा पर जवानी जानेमन का प्रीमियर होने जा रहा है। जी हां, फिर से दिल दीवाना बोले, ओले ओले ओले ओले ओले इस 25 जुलाई को आप भी एक ब्लॉकबस्टर हाउस पार्टी के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि ज़ी सिनेमा फिल्म जवानी जानेमन के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर के साथ आपके वीकेंड को मजेदार बनाने आ रहा है।

कुछ अजीबोगरीब मोड़ और बहुत-से स्वैग के साथ डायरेक्टर नितिन कक्कड़ की यह फिल्म एक बेपरवाह आदमी की कहानी है जिसकी जिंदगी में उस वक्त हलचल मच जाती है जब उसे पता चलता है कि वो एक जवान लड़की का बाप है।

सैफ अली खान और नवोदित एक्ट्रेस अलाया फर्नीचरवाला के अभिनय से सजी यह कॉमेडी फिल्म एक परफेक्ट फैमिली एंटरटेनर है, जो आपका दिल पिघला देगी, साथ ही आपको खूब गुदगुदाएगी। इन दोनों के अलावा इस फिल्म में तब्बू, कुब्रा सैत, चंकी पांडे, कुमुद मिश्रा, फरीदा जलाल और कीकू शारदा ने भी बढ़िया काम किया है।

तो इस शनिवार 25 जुलाई को रात 9 बजे इस कूल फिल्म के साथ आप खुद को और अपने परिवार को प्यार हंसी और मनोरंजन का परफेक्ट डोज़ देने के लिए तैयार हो जाइए।

जवानी जानेमन की कहानी के अलावा इसके म्यूज़िक एल्बम ने भी लाखों दिलों को जीत लिया जिसमें मशहूर गीत ओले ओले और ‘गल्लां कर दी के रीक्रिएटेड वर्जन भी शामिल हैं। इन डांस गीतों का अब भी वही आकर्षण है। इसके अलावा बंधु तू मेरा और मेरा बाबुला जैसे गाने भी अपने खूबसूरत बोल और बढ़िया धुन के साथ सुनने वाले के दिलों को छू जाते हैं।

अपनी पहली फिल्म के बारे में बात करते हुए अलाया फर्नीचरवाला ने कहा जवानी जानेमन मेरी परफेक्ट पहली फिल्म है। इसमें लीक से हटकर कहानी है और साथ ही सारे मसाले हैं। इसके अलावा इतने बढ़िया कलाकारों के साथ शूटिंग करना भी सुखद अनुभव था।

मुझे याद है मैं सैफ सर की बहुत सारी फिल्में देखती थी ताकि मैं यह जान सकूं कि वो कैसे एक्ट करते हैं। साथ ही मैंने अपने किरदार में भी कुछ बारीकियां लाने के लिए बहुत-सी फिल्में देखीं। टिया का मेरा किरदार एक आत्मनिर्भर बेफिक्र और किसी को जज ना करने वाली लड़की का है जो काफी कुछ मेरे जैसा है।

वो काफी ईमानदार है और भोली भी! ऐसे में जब मैंने यह किरदार निभाया तो मैं इससे फौरन जुड़ गई। ज़ी सिनेमा के दर्शकों के साथ यह फिल्म शेयर करना वाकई बहुत बढ़िया अनुभव है। एक मस्ती-भरी मजेदार फिल्म देखने के लिए इससे बेहतर मौका और क्या हो सकता है।

लंदन की पृष्ठभूमि पर आधारित यह फिल्म जैज़ यानी कि जसविंदर सिंह नाम के एक अधेड़ उम्र के बेपरवाह आदमी की कहानी है जिसकी जिंदगी भी उसके नाम की तरह जैज़ी है। वो दिन में एक रियल एस्टेट ब्रोकर है तो रात में पार्टी का दीवाना!

वो अकेले रहने में विश्वास करता है और अपनी आजादी के बीच किसी को नहीं आने देना चाहता। लेकिन उसकी यह कूल लाइफ़स्टाइल एक दिन आश्चर्यजनक मोड़ लेती है, जब उसे पता चलता है कि वो टिया नाम की एक जवान बेटी का बाप है जिसके बारे में उसे कभी नहीं पता था।

जैसे-जैसे वो टिया को बेहतर ढंग से समझने लगता है, वैसे-वैसे उसकी जिंदगी में नए-नए मोड़ आते हैं। ऐसी ही कुछ स्थितियां उसे एक पारिवारिक आदमी बना देती हैं।

जैज़ यानी कि जसविंदर सिंह अपनी जिंदगी के इस दिलचस्प अध्याय का सामना कैसे करेगा। जानने के लिए देखिए संपूर्ण एंटरटेनर जवानी जानेमन का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर शनिवार 25 जुलाई को रात 9 बजे सिर्फ ज़ी सिनेमा पर।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like