मीरा खान को भारत नहीं दे रहा है वीजा, कभी कहा था भारत को भला बुरा

पाकिस्तान के कलाकार आखिर क्यों पसंद करते हैं बॉलीवुज में काम करना!

मीरा खान को भारत नहीं दे रहा है वीजा, कभी कहा था भारत को भला बुरा, मीरा खान का हाल तो पूछिए मत। कभी भारत के खिलाफ ताल ठोंकने वाली ये पाकिस्तानी एक्ट्रेस अब भारत आने को बेचैन है लेकिन उसे वीजा नहीं मिल रहा है। कारण है मीरा खान की फिल्म सिमरन, जो बन कर तो तैयार है लेकिन फिल्म अटक गई है।

पाकिस्तानी कलाकारों का हाल अक्सर ऐसा ही होता है उन्हें पाकिस्तान में उतना काम नहीं मिलता जितना उन्हें मिलना चाहिए इसलिए वो रोजी रोटी की तलाश में भारत का रुख करते हैं लेकिन इस बार मीरा खान बुरी फंस गई हैं।

पाकिस्तानी एक्ट्रेस मीरा खान की फिल्म ‘सिमरन’ दोनों देशों के आपसी रिश्तों की वजह से बॉक्स ऑफिस पर रिलीज नहीं हो पा रही है। हालांकि मीरा खान इसके लिए दोनों देशों के बीच चल रही सीमा विवाद से ज्यादा एक्ट्रेस माहिरा खान को जिम्मेदार मानती हैं।

दरअसल माहिरा ने 2016 में इंडिया के खिलाफ एक विवादित बयान दिया था और इनके इस बयान का वीडिया सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। बता दें कि माहिरा ने शाहरुख खान के अपोजिट फिल्म ‘रईस’ में काम किया था, इसके बावजूद उन्होंने इंडिया के खिलाफ बयानबाजी की।

माहिरा ने एक पाकिस्तानी चैट शो के दौरान कहा था, ‘हमें इंडिया से इंस्पायर नहीं होना चाहिए। बिल्कुल भी नहीं। हम लोग बॉलीवुड नहीं हैं।’ हालांकि यह वीडियो 2011 का था, लेकिन ‘रईस’ की रिलीज के पहले यह खूब वायरल हुआ था।

मीरा ने शाहरुख खान पर भी हमला बोलते हुए कहा कि फिल्म ‘रईस’ की रिलीजिंग के दौरान शाहरुख ने माहिरा को मीडिया से बात करने की तमीज सिखाई होती तो वह कभी ऐसा नहीं करती। मीरा ने माहिरा से यह भी कहा कि उन्हें भारत से अपनी बयानबाजी के लिए माफी मांगनी चाहिए। साथ ही शाहरुख से वीजा दिलाने में मदद मांगी है। बता दें कि मीरा बॉलीवुड में फिल्म ‘नजर’ और ‘कसक’ में काम कर चुकी हैं।

मीरा के मुताबिक उनकी बॉलीवुड फिल्म ‘सिमरन’ बनकर तैयार हैं लेकिन उन्हें भारत का वीजा नहीं मिल पा रहा है, जिसकी वजह से उनकी यह फिल्म अटक गई है। उन्होंने कहा कि जब मैं भारतीय दूतावास वीजा लेने जाती हूं तो अधिकारी मुझे माहिरा का बयान याद दिलाकर वापस लौटा देते हैं।

मीरा के माने तो माहिरा इस काबिल नहीं थी कि उन्हें शाहरुख के अपोजिट कास्ट किया जा सके। वो बॉलीवुड में काम करके वापस पाकिस्तान लौटी तो भारत के खिलाफ ही बयानबाजी करने लगी। जबकि मैंने जब भारत में काम किया तो कभी भी दोनों देश के बारे में कोई गलत बात नहीं की। मैंने हमेशा अच्छी चीजों को ही सामने लाने की कोशिश की है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like