सलमान खान के घर में घुस गई महिला, कहा सलमान हैं मेरे पति

सिक्योरिटी की आंखों में धूल झोंक कर किया महिला ने कारनामा

सलमान खान के घर में घुस गई महिला, कहा सलमान हैं मेरे पति. सलमान खान को इतना बड़ा सुपरस्टार बनाया है उनके चाहने वालों ने, फैंस की दिवानगी का आलम ये है कि लोग उन्हें पूजते हैं, प्रशंसा करते हैं लेकिन कुछ ऐसे फैंस भी हैं जो अपने फेवरेट स्टार की एक झलक पाने के लिए किसी भी कीमत तक जा सकते हैं।

ऐसा ही हुआ जब सलमान खान से मिलने के लिए एक अनजान महिला किसी तरह सिक्योरिटी से नजर चुराकर उनके फ्लैट गैलेक्सी अपार्टमेंट में मिलने तक चली गई। इस महिला के हाथ में फैक्ट्री में काम आने वाले कलपुर्जे थे। हालांकि वो सलमान खान से मिल नहीं पाई क्योंकि सलमान अपनी फिल्म ‘रेस 3’ की शूटिंग के लिए अबु धाबी गए हुए थे।

हैरानी की बात ये है कि लोगों ने उसे पकड़ने के लिए पुलिस की बजाए दमकल कर्मियों को बुला लिया। सूत्रों के मुताबिक पता चला कि दमकल कर्मियों ने महिला को छोड़ने से पहले उसके हाथ से कलपुर्जे छीने। इस दौरान वो चिल्लाती रही ‘सलमान खान मेरा पति है।’

सूत्रों ने बताया, ‘वो बहुत गुस्से में थी और उसे काबू में करना जरुरी था। लेकिन हैरानी की बात ये है कि किसी ने भी पुलिस को नहीं बुलाया।’ बांद्रा पुलिस स्टेशन के शीर्ष अधिकारी सीनियर इंस्पेक्टर पंडित ठाकरे ने जानकारी दी कि महिला के खिलाफ कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई है।

खैर ये तो एक स्टार की जिंदगी का हिस्सा है। लेकिन दूसरी तरफ स्टार्स के फैंस को अपने चहेते स्टार की इज्जत भी करनी चाहिए और उनकी सुविधा का ध्यान रखना चाहिए ताकि उनकी निजी और पारिवारिक जिंदगी में कोई दखल न पहुंचे।

डेक्कन क्रॉनिकल की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस महिला ने सलमान खान के रेजिडेंशियल कॉमप्लैक्स के बाहर खड़े सुरक्षाकर्मियों की आंखों में धूल झोंक कर वहां से निकलने में कामयाब रही। वो सलमान खान के अपार्टमेंट तक पहुंच गई और दरवाजा खटखटाने लगी लेकिन तभी अलार्म बज गया।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like