दादा साहेब फाल्के अवार्ड जीतना मेरे टेलीविज़न करियर की सबसे बड़ी अचीवमेंट है | सुरभि चांदना

सुरभि चांदना इंडियन टेलीविज़न की सबसे चाहिती सेलिब्रिटी में से एक है। उन्होंने जब से नागिन 5 में नागिन का किरदार निभाया तब से वह लाखो लोगों के दिलों में घर कर गयी है। उन्हें अभी हाल ही में दादा साहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवार्ड्स 2021 में बेस्ट एक्ट्रेस इन टेलीविज़न सीरीज के अवार्ड् से नवाजा गया और अवार्ड जीतने के बाद वह काफी खुश हैं।

अवार्ड के बारे में बात करते हुए सुरभि चांदना ने बताया, “यह मेरा पहला दादा साहेब फाल्के अवार्ड है। यह अवार्ड मेरे लिए बहुत स्पेशल है। हर आर्टिस्ट का सपना होता है यह अवार्ड जीतना और दादा साहेब फाल्के अवार्ड जीतना मेरे टेलीविज़न करियर की सबसे बड़ी अचीवमेंट है।”

सुरभि चांदना ने आगे बताया, “यह अवार्ड मेरे माता पिता के लिए बहुत ख़ास है क्यूंकि मुझे लगता है मुझसे ज्यादा मेहनत वह लोग करते हैं।”

हमारे देश में नागिन की फ्रैंचाइज़ी काफी पॉपुलर है और इस बारे में उन्होंने बताया, “बाहर के देशो में लोग किसी शो के दूसरे सीजन तक बोर हो जाते है। लेकिन नागिन के हर सीजन के साथ इसकी पॉपुलैरिटी बढ़ती जा रही है। जैसे ही नए सीजन की घोषणा होती है लोग बात करने लग जाते है की आखिर इस बार कौन नागिन होगी। यह शो ऑडियंस और ख़ास तौर पर बच्चो के बीच बहुत हिट है। “

नागिन के पांचवे सीजन में सुरभि चांदना और धीरज धूपर की केमिस्ट्री लोगों को बहुत पसंद आयी थी, इसके बारे में उन्होंने बताया, “धीरज के साथ मैंने सिर्फ 7 दिन काम किया लेकिन उन सात दिनों में ही वह बहुत ख़ास बन गए। वह बहुत अच्छे एक्टर है और मेरे दोस्त भी। “

दादा साहेब फाल्के इंटरनॅशनल फिल्म फेस्टिवल अवार्ड्स 2021 20 फरवरी को मुंबई में हुआ और टेलीविज़न और फिल्म जगत के काफी सितारों ने यह अवार्ड अटेंड किया।

Source – News Helpline

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like