विल स्मिथ अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए आएंगे भारत, मिलेंगे फैन्स से

विल स्मिथ अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए आएंगे भारत, मिलेंगे फैन्स से , हॉलीवुड अभिनेता विल स्मिथ जल्द ही भारत आने वाले हैं। वो अपनी फिल्म ब्राइट के प्रमोशन के लिए साथी कलाकार जोएल एजर्टन, नोमी रेपेस और निर्देशक डेविड आयर के साथ अपने वर्ल्ड टूर के तहत अगले महीने मुंबई आएंगे। विल स्मिथ फिल्म ‘मेन इन ब्लैक’ और ‘विंटरटेल’ जैसी फिल्मों से बहुत प्रसिद्द हुए हैं। उनकी फिल्म ‘दि परसूट ऑफ हैप्पीनेस’ के लिए उन्हें ‘ऑस्कर’ के लिए नॉमिनेट किया गया था।

यह फिल्म 22 दिसंबर को दुनिया भर में रिलीज होगी। यह फिल्म दो एलएपीडी अधिकारियों के इर्द-गिर्द घूमती है। स्मिथ और एजर्टन ने एलएपीडी अधिकारियों का किरदार निभाया है जो एक पैरेलल लॉस एंजिलस की सड़कों को खतरनाक अंडरवर्ल्ड से सुरक्षित रखते हैं।

फैन्स से मिलने के लिए फिल्म ‘ब्राइट’ की टीम 18 दिसंबर को मुंबई का दौरा करेगी। नेटफ्लिक्स पर फिल्म की शुरुआत से पहले हाई स्ट्रीट फीनिक्स, लोअर परेल में प्रीमियर पर सोमवार रात को मुंबई के प्रशंसकों को विल स्मिथ से मिलने का मौका मिलेगा।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like