क्या खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी की आखिरी फिल्म होगी ‘लिट्टी चोखा’

भोजपुरी सिने इंडस्ट्री में फिल्म स्टार की ऑन स्क्रीन जोड़ियों का चलन खूब है, जिसे भोजपुरी के दर्शक भी खूब पसंद करते हैं। ऐसी ही एक जोड़ी है सुपर स्टार खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी की, जो दर्शकों के बीच काफी फेमस हैं। चाहे बात फ़िल्मी पर्दे की करें या रियल लाइफ में, इनके फैंस दोनों को साथ देखना खूब पसंद करते हैं।

मगर खबर ये आ रही है कि काजल राघवानी और खेसारीलाल यादव के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। क्योंकि एक इंटरव्यू में काजल राघवानी ने साफ़ कह दिया कि उनके स्टारडम में खेसारीलाल यादव का नहीं, बल्कि पवन सिंह का योगदान ज्यादा है। ऐसे में अब लगने लगा है कि 9 अप्रैल को रिलीज होने वाली भोजपुरी फिल्म ‘लिट्टी चोखा’ दोनों की आखरी फिल्म साबित होने वाली है।

नहीं दिया किसी को धोखा

काजल राघवानी ने कहा – आज मैं जिस मुकाम पर हूँ, वो मैंने कड़ी मेहनत से हासिल किया है। मुझे खेसारीलाल यादव या किसी अन्य कलाकार के साथ काम करने में कोई दिक्कत नहीं है। लेकिन खेसारीलाल यादव हर जगह मुझे बदनाम कर रहे हैं कि मैंने उन्हें (खेसारीलाल यादव) धोखा दिया है। जबकि, ऐसा कुछ नहीं है। मुझे गलत तरीके से प्रजेंट किया जा रहा है। मैं गुजराती हूं, शायद इसी वजह से मुझे टारगेट किया जा रहा है।

खेसारी नहीं पवन ने दिया स्टारडम

काजल राघवानी इन दिनों भोजपुरी सिने इंडस्ट्री की सबसे सफल एक्ट्रेस में शुमार होती हैं। ऐसे में वे कहती हैं – ‘मेरे स्टारडम में खेसारीलाल यादव का कोई भी योगदान नहीं है। मेरे करियर में पवन सिंह का योगदान काफी ज्यादा है। गाना ‘छलकत हमरो जवनिया’ में मेरे और पवन सिंह के रोमांस को पब्लिक ने खूब पसंद किया था। आज भी यह गाना भोजपुरी में सबसे सुना जाने वाला गाना है। ऐसा नहीं है कि मैं खेसारी और पवन सिंह के बीच किसी एक को चूज कर रही हूं। लेकिन सच यही है।

संस्कार और काम महत्वपूर्ण

सोशल मीडिया में मिल रही भद्दी गालियों को लेकर दुखी काजल राघवानी ने कहा कि  मैंने अपने करियर में कभी भी किसी के बारे में गलत नहीं बोला। मैंने खेसारीलाल पर किसी तरह के आरोप नहीं लगाए और नहीं कहा कि उन्होंने मुझे धोखा दिया। फिर भी खेसारी लाल मेरे बारे में बहुत कुछ बोल रहे हैं, जो गलत है। मुझे लाइव आकर रोने की आदत भी नहीं है। मेरे लिए संस्कार और काम सबसे ज्यादा इंपोर्टेंट है। मैं सुलझी हूं और समझदार भी हूं। हमें भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री को आगे ले जाने के लिए काम करना और सोचना है।

काम के प्रति समर्पित हूं

काजल राघवानी ने खेसारीलाल के साथ विवादों के बीच अपनी आने वाली फिल्म ‘लिट्टी चोखा’ को लेकर कहा कि मैं काम के लिए समर्पित हूं। मैं खेसारी लाल को दुश्मन नहीं मानती हूं। मैं एक्टर हूं और मुझे काम करने में मजा आता है। प्रोड्यूसर और डायरेक्टर प्रमोशन की बात कहेंगे तो मुझे करने में कोई दिक्कत नहीं होगी।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like