राखी सावंत इस शर्त पर होने देंगी अपने सीक्रेट हसबैंड की मुहंदिखाई

राखी सावंत के सीक्रेट सीक्रेट हसबैंड रितेश किसी बड़ी मिस्ट्री से कम नहीं हैं। जबसे उन्होंने सभी को अपनी शादी की खबरों दी हैं तब से वे कुछ ज्यादा ही लाइमलाइट का हिस्सा बनी हुई हैं। हर कोई उनके पति को देखना चाहता है। खबरों की मानें तो एक्ट्रेस का कहना है कि वे पति को टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ के सीजन 13 में लेकर आएंगी।

इससे पहले एक इंटरव्यू में राखी ने पति को लेकर खुलासे किए हैं। उनका कहना था कि वे अपने पति से बेहद प्यार करती हैं। वे काफी हैंडसम हैं। इसके साथ ही उन्होंने रितेश अपने दिल का टुकड़ा भी बताया था। लेकिन, राखी को ये भी डर है कहीं उनके पति को किसी की नजर ना लग जाए।

राखी सावंत ने कहा था कि इसी डर की वजह से उन्होंने अपने पति को लाइमलाइट से दूर रखा है और उनके पति भी नहीं चाहते हैं कि मीडिया में उनकी तस्वीर आए क्योंकि रितेश एक बिजनेसमैन हैं।

‘ड्रामा क्वीन’ ने कहा कि वे 2020 तक बच्चे की प्लानिंग कर रही हैं और उनके पति भी मीडिया के सामने सीधे 2020 में बच्चे के साथ ही अपीयरेंस देंगे। हालांकि ये तो उन्होंने पहले कहा था लेकिन अब वे रितेश को वे बिग बॉस के मंच पर लाने वाली हैं।

खैर बिग बॉस तो 29 सितंबर से शुरू हो सकता है। बता दें, राखी सावंत भी ‘बिग बॉस’ का हिस्सा रह चुकी हैं।इन दिनों राखी सावंत सिंदूर लगाकर चूड़ा पहने नजर आती हैं।

अपने गाने छप्पन छुरी के लॉन्च पर राखी सावंत ने बताया कैसे वह अपने एनआरआई पति से मिली थीं और उन्हें प्यार हो गया था। गाने की लॉन्च पर राखी की ड्रेस को लेकर भी कॉन्ट्रोवर्सी हुई थी। जिसके बाद उन्होंने फैन्स के लिए वीडियो शेयर करके उनसे माफी मांगी थी।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like