माधवन ने पैसों की वजह से ऐश्वर्या रॉय के साथ काम करने से किया इंकार

माधवन ने पैसों की वजह से ऐश्वर्या रॉय के साथ काम करने से किया इंकार , आर. माधवन बहुत ही जल्द ऐश्वर्या राय बच्चन और अनिल कपूर की आने वाली फिल्म फन्ने खां में खास किरदार करते दिखाई दे सकते हैं ऐसी खबर थी लेकिन बता दें कि आर. माधवन ने यह फिल्म छोड़ दी है और उनकी जगह अब इस फिल्म में राजकुमार राव दिखाई देंगे।

आर. माधवन अकेले ऐसे अभिनेता नहीं थे जिनको इस रोल के लिए कन्सीडर किया जा रहा था। बताया जा रहा है कि कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने इस फिल्म के लिए कई कलाकारों का ऑडीशन किया था। अक्षय ओबरॉय और कार्तिक आर्यन जैसे कलाकारों को भी इस रोल के लिए कन्सीडर किया गया था।

सूत्र के अनुसार, ‘आर. माधवन ने यह फिल्म पैसों के कारण छोड़ी है। फिल्म फन्ने खां को मेकर्स एक लिमिटिड बजट के अंदर बनाने का प्लान कर रहे हैं लेकिन आर. माधवन ने फिल्म के लिए एक ऐसी फीस मांग ली कि मेकर्स भी चौंक गए। इसके बाद राजकुमार राव को फिल्म के लिए चुना गया।’ ऐश्वर्या ने माधवन के नाम पर हामी भरी थी और उसके बाद उन्होंने राजकुमार के नाम पर हां कर दी।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like