शांति और सकीना के बीच कौन बनेगा बजरिया का मास्टर शेफ?

एण्डटीवी के शो और भई क्या चल रहा है? का आगामी एपिसोड आपकी भूख मिटाने और स्वादिष्ट खाने से आपका पेट भरने और आपको हर तरह से हंसाने का वादा करता है। खाना जीने के लिए बहुत जरूरी है और यह भरपूर एनर्जी भी देता है। लेकिन भोजन एक ऐसी चीज है जो हमारी कई करीबी भावनाओं से भी जुड़ा है, खुशी उन्ही भावनाओं में से एक है।

इस हफ्ते का एपिसोड दर्शकों के लिए यही चीज लेकर आ रहा है- खाना, मस्ती और हंसी। इंसान के दिल का रास्ता उसके पेट से होकर जाता है और इस बार और भई क्या चल रहा है में नोक झोंक खाने पे है। पारो (सिमरन अवस्थी) गलती से मिश्रा (अंबरीश बॉबी) और मिर्जा (पवन सिंह) का टिफिन बदल देती है और वो दोनों एक-दूसरे का खाना खाकर खत्म कर देते हैं।

शीर और खीर खा कर जैसे मिश्रा और मिर्जा के पेट को ही नहीं, आत्मा को भी शांति मिल गई हो। वो दोनों अपनी-अपनी पत्नियों के सामने खाने की तारीफ करते हैं। अब उन्हें ना ही भगवान और ना ही खुदा बचा सकता था। शांति (फरहाना फातिमा) और सकीना (अकांशा शर्मा) एक-दूसरे की तारीफ बिलकुल नहीं बर्दाश्त कर सकती और वो दोनों अपने-अपने आदरणीय पतियों की जिंदगी नरक बना देती हैं।

वो रात को खाना नहीं बनाने का निर्णय लेती हैं और उन्हें बाहर खाना खाने के लिए सिर्फ 50 रुपए ही देती हैं। अब आजकल के जमाने में पचास रुपए में आखिर मिलता क्या है? इसलिए दोनों पुरूष गुरबत की रोटी नामक ढ़ाबे में सस्ते खाने का मजा लेने का फैसला करते हैं। आमतौर पर वहां ड्राइवर्स और रिक्शावाला की भीड़ होती है इसलिए मिश्रा और मिर्जा अपनी पहचान छुपाने के लिए मास्क पहनने का निर्णय लेते हैं।

लेकिन जैसे ही वो निकलते हैं, पारो का पति बांके ढ़ाबे पर पहुंच जाता है और वहां से पारो को सेल्फी भेजता है, जिसमें मिश्रा और मिर्जा भी दिखाई दे जाते हैं। खुराफाती पारो बिना समय बर्बाद किए, वो तस्वीर व्हाट्सएप ग्रुप पर शेयर कर देती है और अब, पूरे मोहल्ले को ये पता चल गया है कि मिश्रा और मिर्जा कहां थे।

कांटे को कांटे से निकालने के लिए, मिश्रा और मिर्जा कहानियां बनाना शुरू कर देते हैं कि कैसे पूरा मोहल्ला उन्हें जज कर रहा है और कैसे उन्हें लगता है कि उनकी पत्नियां अच्छा खाना नहीं बनाती। यह सुनकर, शांति और सकीना दोनों भड़क जाती हैं और अपनी कुकिंग स्किल्स को साबित करने के लिए एक कुकिंग प्रतियोगिता करने का निर्णय लेती हैं।

अब ये प्रतियोगिया कौन जीतेगा? क्या मिश्रा और मिर्जा इस कॉम्पीटिशन के बाद अपनी बीवियों के प्रकोप से बच पाएंगे?  पवन सिंह उर्फ जफर अली मिर्जा ने कहा, खाना प्यार है, और प्यार आपको अंधा बना देता है- ऐसा ही कुछ हुआ जब मिश्रा और मिर्जा दोनों ने अपनी बीवी के सामने एक-दूसरे की पत्नियों की तारीफ की, ये भूल गए कि कैसे एक चाल खतरनाक हो सकती है।

अब बीवियों के हाथ का खाना नसीब नहीं हुआ तो दोनों जा पहुंचे ढ़ाबे, लेकिन उनकी परेशानी यहां खत्म नहीं होती बल्कि सिर्फ बढ़ती है। इस पूरी योजना और कहानी गढ़ने से बजरिया के अपने खुद के मास्टर शेफ कॉम्पीटिशन को बढ़ावा मिला ताकि यह फैसला किया जा सके कि बेहतर कुक कौन है।

दर्शकों के लिए यह कुक ऑफ देखना बहुत ही मजेदार होगा और वो ये जानने के लिए भी उत्सुक होंगे कि आखिर जीतेगा कौन? फरहाना फातिमा उर्फ शांति मिश्रा ने कहा, अब शेर के मुंह में हाथ डालोगे तो यही होगा। ये जानने के बाद भी कि उनकी पत्नियां कितनी गुस्सा हैं, मिश्रा और मिर्जा दोनों कुछ ऐसा कर ही देते हैं जिसकी वजह से उन दोनों को गुस्सा आ जाता है।

मोहल्ले की गॉसिप से पूरी तरह झुंझलाई हुई, शांति और सकीना एक कुकिंग प्रतियोगिता करने का फैसला करती हैं। दोनों ही अपने पतियों का पसंदीदा व्यंजन बनाती हैं क्योंकि उन्हें इसमें अब महारथ हासिल हो चुकी है। लेकिन कहानी में हमेशा ट्विस्ट होता है और यही ट्विस्ट दर्शकों को रोमांचित करेगा, मैं इसकी गारंटी देती हूं।

‘और भई क्या चल रहा है?’ से अपनी हंसी की रोज की खुराक पाएं, हर सोमवार से शुक्रवार रात 9.30 बजे सिर्फ एण्डटीवी पर!

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like