व्हेन ओबामा लव्ड ओसामा का फर्स्ट लुक हुआ जारी

बेहतरीन कॉमेडी देखने को मिलेगी फिल्म में

व्हेन ओबामा लव्ड ओसामा का फर्स्ट लुक हुआ जारी, सुधीश कुमार शर्मा द्वारा निर्देशित और शेप एंटरटेनमेंट बैनर तले बनी फिल्म,  व्हेन ओबामा लव्ड ओसामा का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी कर दिया गया है।

व्हेन ओबामा लव्ड ओसामा फिल्म का टाइटल दर्शाता है की यह एक थ्रिलर और एक्शन ड्रामा  फिल्म होगी जो आतंकवाद जैसे संजीदा मुद्दे पर आधारित होगी, लेकिन ऐसा नहीं हैं, यह एक लव स्टोरी हैं और फर्स्ट लुक पोस्टर से ये बात काफी हद तक  ज़ाहिर भी हो जाती हैं.

हालाकि ओबामा इस कहानी का हिस्सा नहीं है, हम आप को ये बता दे की, यह एक धमाल  कॉमेडी फिल्म है जो आगरा में रहने वाले एक मुस्लिम नौजवान की  कहानी है !

फिल्म की कहानी अमान ओसामा के इर्दगिर्द घुमती हैं, जो नाना पाटेकर से प्रेरित अपने पिता के व्यक्तित्व से थक गया हैं। अपने पिता के डिसऑर्डर के चलते अमान अपने प्यार से मिलता हैं. लेकिन वोट के लालची राजनेताओं और चुनाव रणनीतियों का शिकार बन जाता हैं, फिर अमान कैसे  अपने  मास्टर प्लान से सब कुछ हल कर लेता है और अपने प्यार को पा लेता है , यही इस फिल्म का यु अस पी है।

फिल्म में मौसम शर्मा, स्वाती बक्षी, राहुल अवना,अमृता आचार्य, मोहित बगल और विकास गिरि अहम् भूमिकाओ में नजर आयेगे। जयविन्द्र सिंह भाटी और चमन गुप्ता द्वारा निर्मित ‘व्हेन ओबामा लव्ड ओसामा’ आने वाली 18 मई 2018 को रिलीज होगी। फिल्म के नाम से ही लगता है कि फिल्म में कुछ तो ऐसा है जो दर्शकों को अपनी ओर खींचेगा।

अब इस फिल्म के पोस्टर को देखने के बाद दर्शकों को संमझ में आ गया है कि व्हेन ओबामा लव्ड ओसामा कॉमेडी बेस्ड है। फिल्म के साथ खासियत ये है कि समाज के कई पहलू को एक साथ दिखाती है। फिल्म की कहानी ऐसी बुनी गई है कि दर्शक अपने आपको कहीं ना कहीं खुद को लीड के साथ जुड़ा हुआ देखता है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like