नए टैलेंट के लिए वेब शो बहुत बड़ा प्लेटफार्म है | दिगांगना सूर्यवंशी

एक्ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी का कहना है कि वेब शो के जरिए बहुत से नए टैलेंट को मौका मिलता है, क्योंकि वेब एक बहुत बड़ा प्लेटफार्म है।

जैसा कि आजकल वेब सीरीज का चलन जोरों सोरों से हैं, और ऑडियंस भी वेब सीरीज को देखना उतना ही पसंद कर रहीं हैं। मीडिया से वेब शो के चलन के बारे में बात करते हुए दिगांगना सूर्यवंशी ने कहा, “दरअसल आज के समय में वेब शो बहुत से नए टैलेंट को मौका देता है। इसकी वजह से बहुत से लोगों को जॉब मिलती है। देखिए यहाँ पर हमेशा ही टेलीविजन, वेब शो और फिल्मों में कम्पेरिजन होता रहा है और होता रहेगा, लेकिन सिनेमा तो सिनेमा ही है।”

“अगर कोई कहता है कि वेब के आने से फिल्में नहीं बनेगीं या नहीं चलेगी तो ऐसा नहीं होगा। जैसा कि वेब शो हम घर पर देख सकते हैं और साथ ही अच्छे कंटेंट भी रहते हैं, लेकिन सिनेमैटिक एक्सपीरियंस अलग ही होता है। और पूरा थिएटरीकल एक्सपीरियंस को रिप्लेस नहीं किया जा सकता है।”

दिगांगना सूर्यवंशी ने आगे कहा, “इस महामारी के चलते हमारी इंडस्ट्री को काफी नुकसान हुआ, क्योंकि हमारा काम सबसे पहले रुका था, और सबसे आखिरी में चालू भी हुआ है। थिएटर खुलने पर लोग फिल्में देखने आएंगे या नहीं ये फिलहाल सबसे बड़ा प्रश्न सामने आता है। सिनेमा एक पेनकिलर की तरह है तो वो कहीं जाना वाला नहीं है। हालांकि मैं वेब को भी उतना ही इंज्वाय करती हूँ।”

दिगांगना सूर्यवंशी ने आगे कहा, “मेरे हिसाब से वेब न्यू टैलेंट के लिए एक बड़ी अपॉर्चुनिटी है और एक बहुत बड़ा प्लेटफार्म है। ये पूरी तरह से टैलेंट ओरियंटेड है। देखिए यदि आप उस किरदार में फिट है तो आप उस वेब का हिस्सा है। मैं यदि कोई वेब शो देखती हूं तो मैं उस व्यक्ति की तलाश में नहीं रहती बल्कि मैं उस कैरेक्टर को देखती हूँ। तो डिजिटल प्लेटफार्म  बहुत से लोगों को मौका दे रहे हैं जो काफी अच्छी बात है।”

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Share
Published by
Gossipganj Reporter

Recent Posts

This website uses cookies.

Read More