यू मी और घर परदेस में रहने वाले कपल का दर्द, नई वेब सीरीज़

यू मी और घर परदेस में रहने वाले कपल का दर्द, नई वेब सीरीज़ , वेब सीरिज के इस दौर में अब वेब पर एक डेढ़ घंटे की फिल्म आ रही है जिसका नाम ‘यू मी और घर’ है और इसमें ओंकार कपूर और सिमरन कौर मुंडी काम कर रहे हैं लेकिन मजेदार बात ये है कि घर पाने के लिए इस कपल को भाई- बहन तक बनना पड़ा है।

10 फरवरी को रिलीज हो रही फिल्म ‘यू मी और घर’ से वो सभी लोग रिलेट कर पाएंगे जो शहरों में अपना ठिकाना ढूंढने आते है लेकिन किराए के एक कमरे के लिए दर दर भटकना पड़ता है। बड़े शहरों में मकान की तकलीफ को ध्यान में रखते हुए बनी फिल्म ‘यू मी और घर’ में मकान मालिक की अजीबोगरीब शर्तों के कारण के कपल को भाई बहन बनकर रहना पड़ता है। इस भाई बहन और कपल के बीच के जद्दोजहद को ही हल्के फुल्के ढंग से दर्शाने की कोशिश की है।

90 मिनट की इस फिल्म को 7 दिन में शूट किया गया है और इसे सिर्फ डिजिटली ही रिलीज़ किया जायेगा। ओंकार कपूर ने बताया कि इस फिल्म की शूटिंग करते वक़्त उनके एक दोस्त को २ दिन तक अपना सामान गाडी में रखना पड़ा था क्योंकि घर मालिक ने समय से 2 दिन पहले ही घर खाली करने को कह दिया था। वही फिल्म की लीड एक्ट्रेस सिमरन कौर मुंडी ने बताया कि उनकी एक दोस्त की सगाई हो गई थी फिर भी मकान मालिक ने उसे उसके मंगेतर के साथ रहने नहीं दिया।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like