वेल्थ मैनेजमेंट एक्सपर्ट, स्वपनील अग्रवाल की एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एंट्री

युवा और महत्त्वकांक्षी उद्योगपति स्वपनील अग्रवाल, जो की एक बहोत ही बड़ी और नामचीन वेल्थ  मेनेजमेंट कंपनी  ‘वी एस आर के’ वेल्थ क्रिएटर’ के कर्ताधर्ता है, और मानते है कि, बजेट फेल होते हैं प्रोजेक्ट्स नहीं।

‘वी एस आर के’ वेल्थ क्रिएटर के डायरेक्टर, स्वपनील अग्रवाल  एकाग्रता, योग्यता और प्रतिभा के बेहतरीन उदाहरण है और बड़ी ही छोटी उम्र में एंटरटेनमेंट सेक्टर के कई बड़े नामों का हिस्सा बन चुके हैं स्वपनील सबसे बेहतरीन और प्रशंसनीय उद्योगपति हैं जो 3500 करोड़ की वैल्यू के पोर्टफोलियोज़  मैनेंज करते हैं।

उद्योग के क्षेत्र में नाम कमाने के बाद अब स्वपनील अग्रवाल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में भी अपनी पकड़ मजबूत बना रहे हैं। युवा स्वपनील अकेले ही बड़े प्रोडक्शन हाउस, म्यूजिक कंपनी, सेलिब्रिटीज और हाई प्रोफाइल पोर्टफोलियो को मैनेज करते हैं।

एंटरटेनमेंट के क्षेत्र में अपनी उत्सुकता जाहिर करते हुए स्वपनील ने कहा, ‘बचपन से फिल्मों के प्रति प्यार और उत्साह रहा है। और अच्छी शिक्षा एंव दिशा के कारण ही मैंने अपने हाथ एंटरटेनमेंट के क्षेत्र मेंबढ़ाए हैं। मैं अपनी सफलता से खुश हूं और अब नए तरीके से इस क्षेत्र में काम करना  चाहता हूं।

अपनी स्पेशल टिप्पणियां शेयर करते हुए स्वपनील ने बताया, “एंटरटेनमेंट सेक्टर भले ही आर्ट और क्रिएटिविटी प्रधान सही पर मज़बूत आर्थिक स्थिति के बगैर अधूरा है। मैं एंटरटेनमेंट के क्षेत्र में बदलाव लाना चाहता हूं, जिसे अब तक किसी ने ना सोचा हो। इतने सालों के अनुभव से मैंने यह समझा है कि, ‘प्रोजेक्ट्स कभी फेल नहीं होते, बजट्स फेल होते हैं।’

कलाकरी का यह क्षेत्र बजट पर भी निर्भर करता है। आज कल अपने इन्वेस्टमेंट पर रिटर्न पाना  मुश्किल होता जा रहा है, लेकिन मेरे पास ऐसे क्लाइंट्स के लिए नए प्लान और स्ट्रेटेजीज है। मै उभरते और टैलेंटेड कलाकारों को भी आर्थिक मज़बूती और सही एक्सपोज़र दिलाना चाहता हूँ।”

म्यूजिक और मूवी जायंट, टी-सीरीज उनमें से एक कंपनी हैं जो स्वपनील अग्रवाल के मार्गदर्शन में अपने फाइनांस को मैनेज कर रही है।

Source – News Helpline

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like