“रूही” का फर्स्ट सॉन्ग “पनघट” हो गय़ा रिलीज

जान्हवी कपूर और राजकुमार राव की फिल्म “रूही” मार्च महीने में सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है। फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर जारी करने के बाद मेकर्स ने आज इसका फर्स्ट सॉन्ग रिलीज कर दिया, जिसका टाइटल “पनघट” है।

कल एक्टर राजकुमार राव ने खुद अपने सोशल मीडिया पर गाने “पनघट” का टीज़र जारी कर बताया था कि “पनघट” गाना आने वाले सोमवार यानि कि 22 फरवरी को रिलीज होगा। उन्होंने गाने की एक झलक को शेयर करते हुए लिखा, “दो दूल्हे और एक ही दुल्हन?  ऑफकोर्स नॉट। #पनघट सॉन्ग सोमवार को रिलीज होगा।”

और आज राजकुमार राव ने गाने के रिलीज़ की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। इस गाने में फिल्म के लीड एक्टर्स राजकुमार राव, जान्हवी कपूर और वरूण शर्मा नजर आ रहे हैं। तीनों के बीच थोड़ा डरवाना अंदाज देखने मिल रहा है। जंहा जान्हवी फिल्म में भूतनी का किरदार निभा रही और उसी अंदाज में वह इस गाने में अपने डांसिंग स्टेप्स को कर रहीं हैं‌। वहीं राजकुमार और वरूण भी डरे सहमे हुए इस गाने में अपनी पर्फोर्मेंस दे रहे हैं।‌ गाने में राजकुमार और वरूण दोनों ही भूतनी से शादी करने के लिए एक्साइटेड दिख रहें हैं।

करीब ढ़ाई मिनट के इस गाने को खूब पसंद किया जा रहा है गाने के म्यूजिक के साथ साथ गाने के लिरीक्स भी बड़े कमाल के हैं । गाने के लिरीक्स अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखा है वहीं सचिन-जिगर ने गाने को कम्पोस किया हैं। गाने को असीस कौर, दिव्या कुमार और सचिन-जिगर ने गाया हैं। गाने को अब तक 142 हजार व्यू और 19 हजार लाइक्स मिल चुके हैं। और गाने को खूब पसंद किया जा रहा है।

वहीं हाल ही में मेकर्स ने फिल्म के नाम में बदलाव भी किया है, पहले फिल्म का टाइटल “रूही अफ्जा” था और अब मेकर्स ने इसका नाम “रूही” रख दिया है। फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो जान्हवी कपूर के एक्टिंग की खूब तारीफ की जा रहीं हैं।

ट्रेलर में जहाँ जान्हवी अपने किरदार से लोगों को डराती नजर आ रहीं हैं वहीं राजकुमार राव और वरुण शर्मा लोगों को जबरदस्त एंटरटेन कर रहे हैं।

“रूही” फिल्म को हार्दिक मेहता ने डायरेक्ट किया है, और इसे दिनेश विजान प्रोड्यूज कर रहे हैं। फिल्म पिछले ही साल सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन के चलते फिल्म की रिलीज डेट पोस्टपोन कर दी गई थी। अब फिल्म मार्च में 11 तारीख को थिएटर्स में रिलीज़ होगी।

राजकुमार राव और जान्हवी के वर्कफ्रंट की बात करें तो राजकुमार राव एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर के साथ फिल्म “बधाई दो” में नजर आएंगे। वहीं जान्हवी के पास “तख्त”, “दोस्ताना 2” और “गुड लक जेरी” जैसी फिल्में हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like