मां और बेटे के दिल को छू लेने वाला गाना ‘माँ का दर्द’ बना लोगों की पसंद

सामाजिक सरोकारों वाले के गाने एकसूत्र में पीरो कर एक प्लेटफार्म पर लेन वाली म्यूजिक कम्पनी विजय लक्ष्मी म्यूजिक अब माँ – बेटे के दिल को छू लेने वाला गाना ‘माँ का दर्द’ लेकर आई, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया है. लोग इस गाने की सराहना भी कर रहे हैं, क्योंकि यह गाना पारिवारिक मूल्यों की अभिव्यक्ति है, जो सीधे लोगों के दिमाग पर असर डालती है.

गाने का थीम एक बूढी माँ और उसके बेटे के बीच के रिश्ते की है, जब उसकी शादी हो जाती है. उसके बाद उस माँ की अहमियत पत्नी की सामने नगण्य हो जाता है. यह आज लगभग ज्यादातर घरों की कहानी हो चली है. लेकिन एक माँ फिर भी माँ ही रहती है और उसके अपने औलाद के लिए ममत्व कम कभी नहीं होता है. इसी कहानी को विजय लक्ष्मी म्यूजिक ने इस गाने में संजोया है. जिसे अब लोग बेहद पसंद भी कर रहे है.

आपको बता दें कि गाना ‘माँ का दर्द’ को अंजली भारती ने गाया है. लिरिक्स तरुण पांडेय का है. म्यूजिक लार्ड जी ने दिया है. डायरेक्टर और डीओपी रंजीत कुमार सिंह हैं. पीआरओ रंजन सिन्हा (Ranjan Sinha) हैं. गाने में विडियो में आनंद मोहन पांडेय, निशा तिवारी, राजेश मिश्रा और राज नंदनी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आ रही हैं.

लिंक :

Source – News Helpline

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like