‘कमरिया हिले हिले’ में दिखा पूनम दुबे और यश कुमार का जलवा

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अदाकारी से सबका दिल जितने वाले यूनिक एक्शन स्टार यश कुमार और सुपर हॉट अदाकारा पूनम दुबे की जोड़ी का जलवा उनके धमाकेदार गाना ‘कमरिया हिले हिले’ में खूब देखने को मिल रहा है। यह गाना बेहद एंटरटेनिंग और रोमांचक है, जो बेहतरीन फिल्म पारो का सबसे अधिक लोकप्रिय गाना है।

इस गाने को चर्चित म्यूजिक कंपनी वेव ने अपने यूट्यूब चैनल से रिलीज किया है। और यह गाना अब वायरल होना शुरू हो गया है। इस गाने की खास बात यह है कि इसमें अलबम का टच कहीं से भी नहीं, जो दर्शकों को एक नया फ्लेवर देती है। क्योंकि कोरोना काल में भोजपुरी इंडस्ट्री में फिल्मों से ज्यादा अलबम के ही गाने रिलीज हो रहे हैं।

इस गाने को लेकर यश कुमार ने कहा कि गाना ‘कमरिया हिले हिले’ हमारी फिल्म पारो का एक महत्वपूर्ण गाना है। फिल्म का ट्रेलर जारी हो चुका है, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया है। अब इसका यह गाना भी रिलीज हुआ, जो आपको बेहद पसंद आने वाले है। गाना फिल्म की तरह ही बेहद साफ़ सुथरी है। इसे आप किसी के भी साथ एन्जॉय कर सकते हैं। गाने में पूनम दुबे के साथ हमारी केमेस्ट्री भी आपको खूब पसंद आने वाली है। इसलिए आप सबों से अपील है कि आप हमारे गाने को प्यार और आशीर्वाद दें व इस गाने को भी मिलियन व्यूज के क्लब में शामिल करवाएं।

आपको बता दें कि यश और पूनम के इस धमाकेदार गाना ‘कमरिया हिले हिले’ का लिरिक्स संदीप सजन है। सिंगर अलोक कुमार और अलका झा हैं, जिनकी मदहोश कर देने वाली आवाज आपके दिल को छू लेगी। म्यूजिक डायरेक्टर मधुकर आनंद हैं। वीडियो डायरेक्टर नीलमणि सिंह हैं और पीआरओ रंजन -सर्वेश हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like