विवान शाह की फ़िल्म ‘कबाड़ द क्वाइन’ 17 मई को रिलीज़

मुंबई : वैश्विक महामारी कोविंड के चलते कई फ़िल्म निर्माताओ को अपनी फ़िल्में ओटीटी पर रिलीज करनी पड़ रही हैं। विवान शाह और जोया अफरोज अभिनीत फ़िल्म कबाड़ द क्वाइन 17 मई को अग्रणी ओटीटी प्लेटफॉर्म एम एक्स प्लेयर पर प्रदर्शित होगी।

वरदराज़ स्वामी द्वारा निर्देशित फ़िल्म  कबाड़ द क्वाइन में मुख्य भूमिका में विवान शाह और जोया अफ़रोज़ के साथ ही अतुल श्रीवास्तव, अभिषेक बजाज, इमरान हसनी, भगवान तिवारी, यशश्री मसूरकर शहज़ाद अहमद महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नज़र आएँगे।

कबाड़ द कॉइन पैसे की ह्यूमन साइकोलॉजी है जो कि लव रोमांस, छल, फरेब कई तरह की भावनाओं को बयाँन  करती है।

एम बी एन एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले निर्मित, फ़िल्म कबाड़ द क्वाइन के निर्माता बब्बन नेगी और मीरा नेगी हैं और  सह निर्माता दीपक प्रजापत हैं। फिल्म की कहानी, स्क्रीनप्ले और संवाद  संयुक्त रूप से शहज़ाद अहमद और वरदराज़ स्वामी के हैं। फ़िल्म में संगीत संदेश शांडिल्य ने दिया है।

निर्देशक वरदराज़ स्वामी ने कहा कि इस फ़िल्म का मुख्य आकर्षण विवान शाह हैं। आज के समय में एक निर्देशक को विवान शाह जैसा अभिनेता मिलना बहुत ही सुखद संयोग हैं। एक कलाकार का ऐसे परिवार में जन्म हुआ हैं यहाँ अभिनय और कला की बातें माता पिता के रोज़ की ज़िंदगी का हिस्सा होती हैं तो वह प्रतिभाशाली कलाकार और भी अधिक निखरकर सामने आता है।

विवान शाह ने खुद को साबित किया है। अभिनेता विवान शाह ने कहा कि “एक कबाड़ी वाले का किरदार निभाना बहुत ख़ास रहा। हम सब ने अपने रोजमर्रा के जीवन में सड़क पर हाथ गाड़ी खींचने वालों को देखा है। यह बहुत सामान्य लगता है ऐसा बिल्कुल नहीं हैं। निर्देशक वरदराज स्वामी और लेखक शहजाद अहमद ने मुझे एक कबड्डीवाले की बारीकियों को समझने और अपनाने में बहुत सहायता की।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like