विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रैस अनुष्का शर्मा ने दिए एक दूसरे को 7 वचन

विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रैस अनुष्का शर्मा ने दिए एक दूसरे को 7 वचन , क्रिकेटर विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रैस अनुष्का शर्मा ने आखिरकार एक-दूसरे से सात वादे कर ही लिए हैं। हैरान मत हो, दरअसल विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दोनों मान्यवर के ऐड में दिखाई दे रहे हैं। दोनों एक शादी में पहुंचे हैं और तभी दूल्हा-दुल्हन को एक-दूसरे से शरारत करते हुए देखते हैं।

विराट कोहली बोलते हैं- ‘मैं वचन देता हूं कि महीने के 15 दिन खाना मैं बनाउंगा’। इसके बाद अनुष्का बोलती हैं, ‘और मैं वचन देती हूं कि जैसा भी खाना तुम बनाओगे, खा लूंगी।’

इस बीच अनुष्का शर्मा ने विराट से पूछा कि दोनों के बीच क्या बातें हो रही हैं, तो विराट उन्हें बताते हैं कि दोनों एक-दूसरे से वादे कर रहे हैं। इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे से सात वादे किए।

अनुष्का शर्मा आगे बोलती हैं कि मैं तुम्हारे पासवर्ड अपने दिल में संभाल कर रखूंगी। वहीं, विराट बोलते हैं कि मैं तुम्हारे लिए खुद को फिट रखूंगा। इसके जवाब में अनुष्का बोलती हैं कि फिट न भी रहोगे, तो भी चलेगा।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like