अनुष्का शर्मा जल्द लेंगी विराट कोहली के साथ सात फेरे !

अनुष्का शर्मा जल्द लेंगी विराट कोहली के साथ सात फेरे !, भारतीय टेस्ट क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और सिने अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के लिए वर्ष 2016 के आखिरी दिन कुछ खास हो सकते हैं।

नरेंद्रनगर स्थित होटल आनंदाज में सिने तारिका के परिवार की मौजूदगी और दो रोज बाद बिग बी अमिताभ बच्चन, जया बच्चन और मुकेश अंबानी दंपति के पहुंचने की खबर के बाद से अटकलों का दौर भी शुरू हो गया है।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के उत्तराखंडी प्रशंसक कयास लगा रहे हैं कि न्यू इयर के माहौल के बीच पारिवारिक समारोह में उनकी दोस्ती रिश्ते में बदल सकती है। फिलहाल विराट कोहली का कोई पारिवारिक सदस्य यहां मौजूद नहीं है। उनके पहुंचने की भी उम्मीद जताई जा रही है।

नरेंद्रनगर थाने के प्रभारी मो. अकरम ने बताया कि अधिकारिक तौर पर बच्चन या अंबानी परिवार के यहां आने की कोई सूचना उन्हें नहीं है।

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में जीत हासिल करने के बाद भारतीय टेस्ट कप्तान विराट कोहली अपनी गर्लफ्रेंड व अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ उत्तराखंड की वादियों में छुट्टियां बिता रहे हैं।

देश की कई अन्य दिग्गज शख्सियतों के यहां पहुंचने से ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा न्यू इयर के मौके पर अपनी दोस्ती को रिश्तेदारी में बदलने की तैयारी में है।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा मंगलवार को इन दोनों ने गोल्फ में हाथ आजमाए। लंच में दोनों होटल के रेस्तरां पहुंचे और कॉन्टिनेंटल फूड का लुत्फ लिया। थकान दूर करने नरेंद्र नगर के होटल आनंदाज में ठहरे विराट और अनुष्का सुहाने मौसम का जमकर लुत्फ उठा रहे हैं।

भले ही रविवार को बारिश और ओलावृष्टि ने खलल डाला, लेकिन सोमवार से मौसम पूरा साथ दे रहा है। सूत्रों के मुताबिक मंगलवार को सुबह नाश्ते के बाद दोनों सितारे होटल के गोल्फ ग्राउंड पहुंचे। विराट ग्राउंड से खासे प्रभावित नजर आए।

इसके बाद अनुष्का शर्मा के साथ गोल्फ भी खेला। यहां उन्होंने करीब आधे घंटे से यादा वक्त बिताया। खाने के दौरान वे रेस्तरां में आए लोगों से भी मिले।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like