वेब सीरीज़ क्रैकडाउन में नज़र आएंगे विपिन भारद्वाज

थिएटर और मॉडलिंग की पृष्ठभूमि के साथ अभिनेता विपिन भारद्वाज बी-टाउन में सबसे नए प्रवेशी हैं। विपिन भारद्वाज ने समर जय सिंह और रुपेश थपलियाल के क्रिएटिंग कैरक्टर्स एक्टिंग स्कूल से ट्रेनिंग ली है। विपिन भारद्वाज जाने-माने अपूर्व लाखिया के वेब सीरीज़ क्रैकडाउन में नज़र आएंगे . इस वेब सीरीज़ में इनके अलावा श्रिया पिलगाओंकर,साक़िब सलीम, इक़बाल ख़ान भी नज़र आएंगे। तीन साल तक थिएटर करने से मुझे काफी कॉन्फिडेंस मिला है और इसी वजह से मुझे काम करने में मज़ा आ रहा है।

विपिन कहते हैं कि एक एक्टिंग स्कूल आपके लिए अवसरों के द्वार भी खोलता है। मुझे लगता है कि हर नौ सिखिया के लिए एक्टिंग स्कूल जाना ज़रूरी है। यहां तक कि रणबीर कपूर जैसे अभिनेताओं ने विदेशों में अभिनय स्कूलों में भाग लिया है। प्रतिष्ठित बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक सहित, लगभग 30 फैशन शो के लिए शोस्टॉपर रह चुके विपिन ने हाल ही में दो म्यूजिक वीडियो- प्रीटी गर्ल ( कनिका कपूर ) और ‘ याद ना करना ‘ किया है।

विपिन भारद्वाज  ने ‘वांटन’ नामक एक हिंदी फिल्म में भी काम किया है। उनसे पूछें कि कौन सा बॉलीवुड अभिनेता उन्हें प्रेरित करता है, तो उन्होंने कहा, “अक्षय कुमार। वह बहुमुखी और समय के पाबंद हैं। मुझे उनका काम पसंद है और मैं उनकी फिल्मों से जुड़ता हूं। इसके अलावा, मुझे उनकी एथलेटिक काया पसंद है और मार्शल आर्ट का भी अभ्यास करते हैं। मैं क्रिकेट और फुटबॉल जैसे खेल भी बहुत खेलता हूं। इसलिए, कई मायनों में, मैं उन्हें देखता हूं और उनके अच्छे गुणों का पालन करता हूं। मुझे नाचने में भी मज़ा आता है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like