विंता नंदा रेप केस | पुलिस के डर से आलोक नाथ घर से भागे

विंता नंदा की शिकायत के आधार पर रेप केस दर्ज होने के बाद से आलोक नाथ लापता हैं। जानकारी के अनुसार, वह मुंबई में नहीं हैं। इसका खुलासा तब हुआ जब मामले में आगे की कार्रवाई के सिलसिले में पुलिस उनके घर पहुंची।

बता दें कि, राइटर विंता नंदा ने आलोक नाथ पर रेप का आरोप लगाते हुए मुंबई के ओशिवरा पुलिस स्टेशन थाने में शिकायत दर्ज करवाई गई थी। 21 नवंबर को पुलिस ने ऐक्टर के खिलाफ इंडियन पैनल कोड के सेक्शन 376 के तहत मुकदमा दर्ज किया था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, शिकायत दर्ज होने के बाद आलोक नाथ से मामले में पूछताछ की जानी थी। समन से संबंधित लेटर लेकर जब उनके घर पुलिसकर्मी पहुंचे तो वहां कोई नहीं मिला। इस बीच आलोक नाथ के वकील का कहना है कि ऐक्टर किसी जरूरी काम से मुंबई से बाहर गए हैं और अगले सप्ताह तक लौट आएंगे। उन्होंने यह भी दावा किया कि आलोक नाथ लगातार उनके संपर्क में हैं।

विंता ने 8 अक्टूबर को फेसबुक पोस्ट के जरिए आलोक नाथ पर उन्हें नशा देकर रेप करने का आरोप लगाया था। इसमें उन्होंने लिखा था, ‘एक बार मुझे इस शख्स के घर एक पार्टी में बुलाया गया। उसकी वाइफ (जोकि मेरी खास दोस्त थी) शहर से बाहर थी।

हम सभी दोस्तों का मिलना आम था, तो ऐसा कुछ हमने सोचा भी नहीं, लेकिन जैसे ही शाम होने लगी, मेरे ड्रिंक्स में कुछ मिला दिया गया और मुझे अजीब सा महसूस होने लगा। रात 2 बजे मैं उनके घर से निकली। किसी ने मुझे ड्रॉप करने के लिए नहीं कहा। मुझे महसूस होने लगा कि यहां ज्यादा देर तक रहना सही नहीं है। मैंने खाली सड़कों पर अकेले ही पैदल चलना शुरू कर दिया, जबकि मेरा घर दूर था…और फिर बीच रास्ते उन्होंने मेरा रास्ता रोक लिया।’

‘वह अपनी गाड़ी चला रहे थे और गाड़ी रोककर मुझे मेरे घर ड्रॉप करने के लिए कहा। मैं विश्वास करके गाड़ी में बैठ गई। इसके बाद मुझे हल्का-हल्का याद है। मुझे याद है कि और ज्यादा शराब मेरे मुंह में डाली गई और काफी हिंसा की गई।

अगली सुबह मैं जब उठी तो मुझे काफी दर्द हो रहा था। मेरा सिर्फ रेप ही नहीं किया गया था बल्कि मुझे मेरे घर ले जाकर और नृशंस व्यवहार किया गया। मैं अपने बिस्तर से उठ नहीं पाई। मैंने अपने कुछ दोस्तों को इस बारे में बताया, लेकिन सभी ने मुझे इसे भूलने और आगे बढ़ने की सलाह दी।’

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like