मै छपाक जैसी फिल्म का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं, इसलिए आज मैं यह अवॉर्ड जीत पाया | विक्रांत मैस्सी

फिल्म जगत के पिता कहलाने वाले दादा साहेब फाल्के के नाम पर हर साल अवॉर्ड फंक्शन आयोजित किया जाता हैं और कलाकारों को सम्मानित किया जाता है। शनिवार शाम मुंबई में इस साल ‘दादा साहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड’ का आयोजन किया गया और विजेताओं को सम्मानित किया गया।

इस फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड में बॉलीवुड के कई कलाकार उपस्थित रहे और अपनी मौजूदगी दिखाई। इसी के साथ साल 2020 में रिलीज की गई बॉलीवुड फिल्मों के कलाकारों को सम्मानित किया गया।

फिल्मों के इस सफर में और अवॉर्ड फंक्शन के दौरान कई कलाकार विजेता बने। जिसमें से बॉलीवुड में अपनी पहचान बना रहे एक्टर विक्रांत मैस्सी ने भी ‘दादा साहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड’ के अवॉर्ड को अपना नाम किया।

विक्रांत मैस्सी को फिल्म ‘छपाक’ के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का अवॉर्ड मिला। जनवरी 2020 में रिलीज की गई फिल्म ‘छपाक’ की कहानी को पसंद किया गया साथ ही फिल्म के हर किरदारों को बेहतरीन तरीके से निभाया गया।

फिल्म में दीपिका पादुकोण ने मुख्य भूमिका निभाई वहीं विक्रांत मैस्सी ‘अमोल’ नाम का किरदार निभाते हुए सपोर्टिंग रोल में नजर आए। फिल्म के लिए मिले अवॉर्ड पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए विक्रांत ने कहा,’ ‘मै छपाक जैसी फिल्म का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं। फिल्म की कहानी हमें सिर्फ एंटरटेन नही करती बल्कि आपको समाज का एक चेहरा भी दिखाती है।  इसलिए ही आज मैं यह अवॉर्ड जीत पाया।’

विक्रांत मैस्सी ने अपने किरदारों को चुनने के बारे में आगे कहा,’ मैं अपने ऊपर कभी भी प्रेशर नहीं डालता, मैं आगे भी कई परर्फोमेंस देता रहूंगा.. मुझे इस तरह से मिल रहे प्यार के लिए बहुत बहुत शुक्रिया!!’ बता दें कि, छपाक फिल्म को मेघना गुलजार ने डायरेक्ट किया।

इस फिल्म के लिए विक्रांत मैस्सी के साथ-साथ फिल्म की एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को भी  ‘दादा साहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड’ द्वारा ‘बेस्ट एक्ट्रेस’ का अवॉर्ड मिला।

Source – News Helpline

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like