विक्रम भट्ट अब हाथ आजमाएंगे वेब सीरीज़ में

विक्रम भट्ट अब हाथ आजमाएंगे वेब सीरीज़ में , फिल्मकार विक्रम भट्ट ने दो नई वेब सीरीज की घोषणा की है, जो वीयूक्लिप विडियो की स्ट्रीमिंग सेवा वीयू पर लॉन्च होंगी। एक बयान के मुताबिक, इस साल की पहली तिमाही में लॉन्च होने जा रहे इस सीरीज का निर्माण भट्ट और डिजिटल मीडिया कंपनी कल्चर मशीन ने किया है।

उन्होंने दर्शकों द्वारा दोनों वेब सीरीज को पसंद किए जाने की उम्मीद जताई है। कलाकारों की घोषणा कुछ ही दिनों में कर दी जाएगी। भट्ट ने महिला पात्रों की दमदार भूमिका होने की बात भी कही।

जहां एक वेब सीरीज अलौकिक गतिविधियों के साथ शहरी थ्रिलर है, वहीं दूसरी वेब सीरीज में बॉलिवुड पर राज करने वाले सितारों के संघर्ष को दिखाया जाएगा। भट्ट इनमें से एक शो के लिए नए फिल्मांकन तकनीक का प्रयोग करेंगे। भट्ट ने कहा, ‘डिजिटल दर्शकों के लिए प्रॉजेक्ट्स पर काम करने को लेकर हमेशा रोमांचित रहा हूं। उनका ध्यान शो से नहीं भटकने देना और उनकी मांग व चाहत को और बढ़ाना रचनात्मक चुनौती है।’

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like