विजय लक्ष्मी म्यूजिक ने रिलीज किया नया विवाह गीत बाबुल की शिक्षा – कन्या के वचन, अब हो रहा वायरल

सामाजिक व पारिवारिक भोजपुरी गीतों को नए सिरे से लेकर आने वाली म्यूजिक कंपनी विजय लक्ष्मी म्यूजिक ने आज एक और पारंपरिक भोजपुरी विवाह गीत ‘बाबुल की शिक्षा – कन्या के वचन’ रिलीज कर दिया है, जो अब वायरल होने लगा है। यह विवाह गीत बेहद खूबसूरत है और एक संदेश देने वाला गीत है। इसमें शादी के वक्त जो माता पिता से अपनी बेटी को सन्देश मिलता है और जो बेटी वचन देती है, उसी को बखुबी दिखाया गया है। यही वजह है लोग इस गीत को खूब पसंद कर रहे हैं।

विवाह गीत ‘बाबुल की शिक्षा – कन्या के वचन’ से पहले भी विजय लक्ष्मी म्यूजिक ने एक से बढ़ कर एक हिट गाने दिए हैं। अब वे फिर से एक बार नए गाने के साथ हाजिर हैं। इस खूबसूरत गाने को काजल श्री ने गाया है, जो कहती हैं कि यह गाना उनके दिल के करीब है। इस गाने में हमारे देश के वैवाहिक संस्कार और शिष्टाचार हैं। मुझे पूरा भरोसा है कि लोग इस गाने को भरपूर प्यार और आशीर्वाद देंगे, क्योंकि यह गाना कहीं न कहीं सबों को जोड़ने वाला है। गाने के धुन भी बेहद शानदार हैं।

आपको बता दें कि विवाह गीत ‘बाबुल की शिक्षा – कन्या के वचन’ विजय लक्ष्मी भोजपुरी ट्यून के यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है। लीरिक्स रवि चोपड़ा का है। म्यूजिक प्रियांशु सिंह का है। पीआरओ रंजन सिन्हा (Ranjan Sinha) हैं। डायरेक्टर रंजीत कुमार सिंह और एडिटर प्रशांत कुमार सिंह हैं।

लिंक :

Source – News Helpline

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like