विजय बुते कर रहे है OTT की दुनिया पर राज

OTT प्लेटफॉर्म्स ने एक ऐसा माध्यम लोगों को दिया है जहाँ पर छोटे शहरों और सबअर्बन इंडिया के लोग आकर अपनी प्रतिभा दिखा सकते है और अपने टैलेंट के लिए लोगों की प्रशंसा बटोर सकते है। एक ऐसा ही शख्स है जो अपने टैलेंट के बलबूते पर लोगों की प्रशंसा बटोर रहा है  और वह है डायरेक्टर विजय बुते। विजय अपने आप में प्रतिभा का भण्डार है।

विजय बुते OTT दुनिया में एक जाना माना नाम है। उन्होंने अपनी मेहनत और लगन से एक मुकाम हासिल किया है और आज अपने क्षेत्र में उनका नाम जाना जाता है।

जब दुनिया लॉक डाउन के दौरान संघर्ष से जूझ रही थी ,उन्होंने एक के बाद एक शूट किया और अपनी पहचान बनायी। टिनसेल टाउन में वह ही एक इकलौते फिल्मकार है जिन्होंने लॉक डाउन के दौरान 15 अलग अलग प्रोजेक्ट्स के लिए शूट किया।

विजय बुते महाराष्ट्र के छोटे से शहर बुलधाना के रहने वाले है। शुरुवाती दौर में उन्होंने स्ट्रगल की लेकिन उन्हें जल्दी ही फेम मिला जब उन्होंने म्यूजिक वीडियोस और वेब सीरीज करना शुरू किया। अब वह कामिनी सीरीज की दूसरी इन्स्टालमेन्ट को लेकर  पूरी तरह से तैयार है।

OTT सीरीज के बारे में बात करते हुए विजय ने बताया ,”मैं सेकंड सीजन के लिए काफी उत्साहित हूँ क्यूंकि हमारे पहले सीजन को लोगों का बेहद प्यार मिला। फैंस इसके दूसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे है।

कामिनी रीटर्न में आप गेहना वशिष्ठ और कॉमेडियन राजकुमार कनौजिआ को देख पाएंगे। हम अपनी सीरीज को एक नए OTT प्लेटफॉर्म ‘बैलून्स ऐप्प’ पर रिलीज़ करने के लिए भी बहुत उत्साहित है। यह सीरिज़ जल्दी ही रिलीज़ होगी और मैं फैंस को जल्द से जल्द हमारी मेहनत दिखाना चाहता हूँ। “

सीनियर कॉमेडियन कनौजिआ की प्रशंसा करते हुए विजय ने कहा ,”राजकुमार कनौजिआ के साथ काम करने का अनुभव बहुत अच्छा रहा। वे सलमान खान की फिल्म राधे और वरुण धवन की फिल्म कुली नंबर 1 में भी नजर आने वाले है। मुझे उनके साथ काम करके बहुत मजा आया। “

बहुत ही कम समय में डायरेक्टर विजय बुते ने अपना एक मुकाम हासिल किया है। डिजिटल दुनिया के वह सबसे सुलझे और नोटेड डायरेक्टर में से एक है। वह शायद इकलौते ऐसे फिल्मकार है जिनके इस समय पर अधिकतर प्रोजेक्ट्स OTT प्लेटफार्म पर ट्रेंड कर रहे हैं।

विजय ने एक एन्सेम्बल कास्ट सीरीज के लिए भी लाइन अप किया है जिसमे बॉलीवुड के काफी बड़े नाम शामिल है।

इस सीरीज के बारे में थोड़ा बहुत बताते हुए विजय ने कहा,” हम कुछ बड़े पर काम कर रहे हैं। यह एक बड़ा प्रोजेक्ट है जिसमे बॉलीवुड के कई बड़े और लीडिंग नाम शामिल है। सभी तैयारियां सही ढंग से चल रही है और हम जल्दी ही इसको लेकर घोषणा करेंगे। “

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like