‘बादशाहो’ का चौथा पोस्टर भी हुआ रिलीज़, विद्युत दिखे दबंग अंदाज़ में

‘बादशाहो’ का चौथा पोस्टर भी हुआ रिलीज़, विद्युत दिखे दबंग अंदाज़ में , अजय देवगन की फिल्म ‘बादशाहो’ जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने आ रही है। एक के बाद एक उनकी इस फिल्म के कई पोस्टर रिलीज किए जा रहे हैं। फिल्म से अजय देवगन और इमरान हाशमी के लुक के बाद अब एक और नया पोस्टर रिलीज किया गया है। इस नए पोस्टर में बॉलीवुड के ‘कमांडो’ विद्युत जामवाल का कड़क लुक सामने आया है। इस पोस्टर में विद्युत मूछों के साथ कड़क और शानदार लुक में नजर आ रहे हैं।

अब तक फिल्म के चार पोस्टर रिलीज हो चुके हैं। बॉलीवुड निर्देशक मिलन लुथरिया की इस फिल्म में लीड रोल में अजय देवगन, इमरान हाशमी, ईशा गुप्ता, इलियाना डिक्रूज और विद्युत जामवाल जैसे स्टार हैं। ‘बादशाहो’ की कहानी साल 1975 के दौरान लगी इमरजेंसी पर आधारित है। मल्टीस्टारर इस फिल्म के पहले पोस्टर में फिल्म के किसी ऐक्टर का चेहरा नहीं बल्कि एक बदहाल ट्रक को दिखाया गया था।

पोस्ट में लिखे  टैगलाइन के अनुसार ये साफ जाहिर हो रहा है कि फिल्म की कहानी 1975 इमरजेंसी के दौर की है। इसमें लिखा है हथियारों और करोड़ों के सोने से लदे ट्रैक को 6 लोग बचाते हैं। इमरजेंसी के दौर पर ये सभी 600 किलो मीटर का सफर 96 घंटों में पूरा कर, हथियारों और सोने को सही जगह तब पहुंचने में कामयाब होते हैं।

You might also like