शाहरूख खान के साथ इस फिल्म में काम करना चाहती हैं विद्या बालन!

शाहरूख खान के साथ इस फिल्म में काम करना चाहती हैं विद्या बालन!  हर तरह की इतनी हिट फिल्में देने के बावजूद हैरान करने वाली है कि विद्या अभी तक किसी भी फिल्म में खान्स चाहे सलमान, शाहरुख या आमिर की महबूबा बनी नहीं नजर आईं हैं।

ऐकई मौकों पर विद्या खुद कह चुकी हैं कि वह सालों से शाहरुख की बहुत बड़ी फैन हैं। वहीं उन्होंने यह भी बताया कि अभी तक कोई निर्देशक शाहरुख और उन्हें लेकर फिल्म बनाने का ऑफर लेकर उनके पास नहीं आया है।

उनसे जब पूछा गया कि अपने पसंदीदा खान के साथ काम करने के लिए वह क्या कर सकती हैं तो उन्होंने कहा, ‘यदि हमें साथ में लेकर किसी फिल्म की योजना बनाई जाती है तो उसमें वाकई हमारे करने लायक कुछ होना चाहिए। जैसे फिल्म ‘इजाजत’ जैसी रिलेशनशिप पर बनी कहानी मैं शाहरुख के साथ करना चाहूंगी, जो कि एक तरह से मैच्योर प्रेम कहानी होगी। मेरे ख्याल से ‘इजाजत’ एक ऐसी फिल्म है जो आज भी बनाने के लिए काफी उम्दा साबित होगी।’

शाहरूख खान के साथ काम करने का विद्या का सपना कब तक पूरा होगा ये तो कह नहीं सकते हैं। लेकिन इतना भी तय है कि शाहरूख खान के साथ काम करने के लिए विद्या बालन ने जो शर्त रखी है उसे कौन प्रोड्यूसर पूरा करेगा, ये भी देखने वाली बात होगी।

उनका कहना है कि, ‘ऐसा नहीं है कि मुझे खान्स के साथ कोई फिल्म करने से परहेज है, मैं उनमें से किसी के साथ भी खुशी-खुशी फिल्म करना चाहूंगी। मगर मेरा रोल भी दमदार होना चाहिए, क्योंकि इसका मैं बड़ा ख्याल रखती आयी हूं।’

आज भले ही विद्या बालन को सफल कलाकार के तौर पर देखा जाता हो लेकिन एक वक्त ऐसा था कि उन्हें मनहूस एक्ट्रेस घोषित कर दिया गया था। तब विद्या बालन फ़िल्मों में अभिनय से लिए संघर्ष कर रही थीं तब उन्हें दक्षिण भारतीय फ़िल्मों के अभिनेता मोहनलाल के साथ मलयालम फ़िल्म मिली थी।

ये फ़िल्म किसी कारण से बंद हो गई और उन्हें मनहूस करार दिया गया। उसी दौरान एक दक्षिण भारतीय फ़िल्म की कास्टिंग से पहले विद्या बालन से उनके जन्म का समय भी मांगा गया था।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like