हुक्का पीने लगी हैं विद्या बालन, कोई समझाओ इन्हें

हुक्का पीने लगी हैं विद्या बालन, कोई समझाओ इन्हें , नए साल 2017 में आने वाली बड़ी फ़िल्मों में से एक ‘बेगमजान’ का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है। अभी तक आपने एक्ट्रेस विद्या बालन का यह अंदाज शायद ही देखा हो। पिछले साल विद्या की ‘कहानी 2’ फ़िल्म आई थी जो बॉक्स अॉफिस पर ज्यादा अच्छा नहीं कर सकी थी। फिलहाल विद्या ने आने वाली फिल्म पर पूरा फोकस कर लिया।

‘बेगमजान’ इंडियन हिस्टोरिकल ड्रामा फ़िल्म है जिसका फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है। इसमें एक्ट्रेस विद्या बालन खाट पर लेटी हुक्का पीती नजर आ रही हैं। इसी खाट एक्ट्रेस गौहर खान भी बैठी नजर आ रही हैं। विद्या का यह अंदाज शायद ही अभी तक आपने देखा होगा। यह फ़िल्म में आई बंगाली फ़िल्म ‘राजकहानी’ पर आधारित है।

कहानी आजादी के पहले हुए बंटवारे के समय की है। इस फ़िल्म को श्रीजीत मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं। महेशऔर मुकेश भट्ट इसके प्रोड्यूसर हैं। फ़िल्म में म्यूजिक अनु मलिक ने दिया है। फ़िल्म में विद्या के अलावा नसीरूद्दीन शाह, गौहर खान भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। फ़िल्म 17 मार्च को रिलीज होगी।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like