विद्या बालन ने मानुषी की तारीफ के बहाने किया तुम्हारी सुलु का प्रमोशन

विद्या बालन ने मानुषी की तारीफ के बहाने किया तुम्हारी सुलु का प्रमोशन, विद्या बालन आजकल अपनी फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ को लेकर काफी चर्चा में है। दरअसल इस फिल्म में उन्होंने ऐसी हाउसवाइफ को रोल अदा किया है जो अपनी गृहस्थी की सारी जिम्मेदारी बखूबी निभाते हुए काम पर भी जाती है।

चीन में हुए मिस वर्ल्ड कॉन्टेस्ट को जीतने वाली मानुषी से सवाल किया गया कि उनके मुताबिक कौन सा पेशा सर्वाधिक वेतन का हकदार है? इस पर उनका जवाब रहा, ‘मुझे लगता है कि मां सबसे ज्यादा सम्मान की हकदार है और जब आप वेतन की बात करते हैं तो यह सिर्फ नकद की बात नहीं होती है, बल्कि मेरा मानना है कि यह प्रेम और सम्मान है जो आप किसी को देते हैं। मेरी मां मेरी जिंदगी में सबसे बड़ी प्रेरणा रही हैं। सभी माताएं अपने बच्चों के लिए बहुत कुछ त्याग करती हैं, इसलिए मुझे लगता है कि मां का काम सबसे अधिक वेतन का हकदार है।’

विद्या को शायद हाल ही में देश का गौरव बढ़ाते हुए मिस वर्ल्ड कॉन्टेस्ट जीतकर लौटी मानुषी छिल्लर के फाइनल सवाल का जवाब इतना खुश कर गया है। इस बारे में विद्या बालन ने कहा, ‘मानुषी का जवाब हमारी हालिया फिल्म के संदेश को बखूबी दर्शाती है। ऐसे आज लोगों ने यह मानना शुरू कर दिया है कि मांओं को उनके त्याग और समर्पण के लिए सबसे कम सराहा जाता है। इसके साथ ही ऐसा तब से और होने लगा है जब से महिलाओं ने घर के बाहर जाकर कमाना शुरू कर दिया है।

बहरहाल, विद्या का मानना है कि अब हर कहीं इस बात को खुलकर स्वीकार किया जाने लगा है। जिससे अब हर समाज में आपके घर को खूबसूरती से संभालने व संवारने वाली मांओं को अपना उचित सम्मान मिलना शुरू हो सकेगा।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like