पड़ोसन को लाइन मारते हुए नज़र आ रहे हैं सलमान खान, बिग बॉस के नए प्रोमो में, देश के सबसे विवादित शो बिग बॉस एक बार फिर से आपकी जिंदगी का हिस्सा बनने आ रहा है। लोगों का पंसदीदा रिएलिटी शो आगामी 1 अक्टूबर से प्रसारित किया जाएगा। पिछली बार की ही तरह इस बार भी बिग बॉस सेलीब्रिटीज के साथ-साथ कुछ कॉमनर्स को भी पनाह देंगे। ऐसे में तय हो चुका है कि पिछली बार की तरह इस बार भी ढ़ेर सारा ड्रामा और मस्ती होने वाली है।

इसे भी पढ़िए:   सिद्धार्थ मल्होत्रा हुए रेस 3 के लिए फाइनल, सलमान ने सुझाया था नाम

इस शो का नया प्रोमो भी रिलीज कर दिया गया है। इस प्रोमो में सलमान बिल्कुल पड़ोसन वाली किशोर दा के रुप में नजर आ रहे हैं जिसका दिल अपनी एक खूबसूरत पड़ोसन पर आ गया है। अपनी पड़ोसन को देखकर सलमान ‘पड़ोसन’ फिल्म का गाना ‘मेरे सामने वाली खिड़की में’ को मस्ती में गाते हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन मामला तब बिगड़ता हुआ नजर आता है जब उस पड़ोसन के पापा बीच में आ जाते है।

इसे भी पढ़िए:   स्कर्ट पहन रखी थी मैंने उसने टच किया और मैंने पलट कर देखा तो....पांखुरी की आपबीती

इस प्रोमो के जरिए सलमान ने इशारा करने की भी कोशिश की है इस बार सभी को ढ़ेर सारा मसाला देखने को मिलेगा। इस लेटेस्ट प्रोमो को आप नीचे देख सकते हैं। बिग बॉस 11 का थीम पड़ोसी ही है और इसीलिए हर प्रोमो पड़ोसियों के किस्सों से ही जुड़ा हुआ है।

LEAVE A REPLY