गुरदास मान का ये वीडियो देखने के बाद आपके आंसू नहीं थमेंगे, वीडियो , पंजाबी जगत के फेमस सिंगर औए एक्टर गुरदास मान ने कल एक नया गाना लांच किया है, जो आज के हालात पर सोच कर सिर्फ तरस खाने को ही नहीं बल्कि यह पूरा वीडियो देखकर आप खुद के आंसूओं को बहने से नहीं रोक पाएंगे।

वह दिखाते है की किस तरह हर जगह मारपीट, छेड़छाड़ और नशे में धूत लोग है। कोई किसी का खून बहा रहा है, कोई रुपये-पैसो के लिए अपने ही परिवार से लड़ रहा है,  तो कोई किसी पर एसिड फेंक रहा और कोई नशे की दवा ले रहा है। यहां तक कि एक मां के लिए अब उसकी प्रायॉरिटी बच्चा नहीं रहा, बल्कि वह अपने बच्चे को छोड़ कर पार्टी करती हुई,सिगरेट पीती हुई और ड्रिंक करती हुई नज़र आती है और बचा घर पर दवाई खा रहा होता है….

इसे भी पढ़िए:   बिपासा और करन का लव योगा

और वह बता रहे हैं कि यह तूफान अब इतना बड़ा हो गया है कि रंगीला पंजाब अब काला पड़ चुका है। अब बच्चे पहले की तरह खेलने और एक्सरसाइज करने मैदान में नहीं जाते है, इसलिए अब गिने चुने खिलाड़ी ही रह गए है। घर में बाप की मौत हुई है और बेटा नशे में डूबा है, जिसके बाद अर्थी बेटी उठाती है। और ये सारी चीजें देखकर नन्हा भगत रो पड़ता है और आखिरकार अपने नाम के आगे लिखा शहीद मिटा देता है। फिर गुरदास उन्हें इशारे में याद दिलाते हैं, कि उन्होंने कहा था कि आज के हालात देखकर वह अपनी कहानी नहीं बदलेंगे।

इसे भी पढ़िए:   राज कपूर पर बायोपिक बनी तो इतने खुलासे होंगे कि लोग हैरान रह जाएंगे

इस वीडियो में दिखाया गया है कि देश की आज़ादी के लिए शहीद हुए भगत सिंह को गुरदास उनके बचपन के रूप में वापिस लेकर आते है और उन्हें देश के वर्तमान हालातों से रूबरू कराते है। वह नन्हे भगत सिंह को बताते हैं कि देश को अंग्रेजों से आजादी तो मिल जाएगी, लेकिन इसके बाद जो होगा वह बेहद दुखद है। जब नन्हा बालक उन्हें यकीन दिलाता है की आज के हालात देख कर भगत सिंह अपनी कहानी कभी नहीं बदल सकता इसके बाद वह भगत सिंह को इस दुनिया में लेकर आते है।

इसे भी पढ़िए:   अनुपम खेर का विरोध कर रहे हैं FTII के छात्र, कारण जानकर होश उड़ जाएंगे

Loading...
-->
loading...

LEAVE A REPLY

18 − 17 =