Gossipganj.com
Film & TV News

रजनीकांत कैसे बने चिट्टी | 2.0 का मेकिंग ऑफ हैरान कर देगा आपको

0

रजनीकांत की फिल्म ‘रोबोट’ का सीक्वल ‘2.0’ का टीजर रिलीज हो चुका है। यह टीजर यूट्यूब से लेकर अन्य सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर काफी धमाल मचा चुका है। रजनीकांत फिल्म में ‘चिट्टी’ कैसे बन जाते हैं, यह वीडियो में एक झलक दिखाई गई है। इतना ही नहीं, फिल्म के विलेन बने अक्षय कुमार को भी तैयार होता हुआ दिखाया गया है।

इस वीडियो को अभी तक 1 करोड़ 70 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। बता दें, रजनीकांत एक बार फिर ‘चिट्टी’ के रोल में धमाका मचाने के लिए पर्दे पर वापस आ रहे हैं। ‘2.0’ फिल्म का टीजर गणेश चतुर्थी के मौके पर 13 सितंबर को सुबह 9 बजे रिलीज किया गया था।

2.0 फिल्म के मेकिंग वीडियो में रजनीकांत के सिर पर ग्रीन कलर का कुछ लगाया जा रहा है। वीडियो में यह देखा गया कि सिर पर मेकअप का कुछ सामान लगाया गया। आखिर में रोबोट के रूप में तैयार ‘चिट्टी’ को देखकर आप भी शॉक्ड रह जाएंगे। रजनीकांत अपनी फिल्मों के लिए किसी भी हद तक गुजरने को तैयार रहते हैं।

2.0 साल 2010 में आई ‘रोबोट’ का दूसरा पार्ट है। इस फिल्म में भले ही लीड रोल सुपरस्टार रजनीकांत कर रहे हों, लेकिन विलेन का किरदार निभा रहे बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ‘सेंटर ऑफ अट्रैक्शन’ होंगे। अक्षय कुमार इस फिल्म में साइंटिस्ट डॉक्टर रिचर्ड के नाम से जाने जाएंगे। फिल्म में सुधांशु पांडे और आदिल हुसैन जैसे स्टार्स भी हैं।

फिल्म में संगीत ऑस्कर विजेता संगीतकार ए.आर. रहमान ने दिया है। यह फिल्म 2010 में आई फिल्म ‘एंथिरन’ (रोबोट) की सीक्वल है, जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन भी थीं। ऐश्वर्या की जगह फिल्म ‘2.0’ में एमी जैक्सन नजर आएंगी। अभी तक टीजर को 30 मिलियन यानी 3 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...