Gossipganj.com
Film & TV News

पवन सिंह और मणि भट्टाचार्य का ‘पलंगिया सोने ना दिया’ फिर से वायरल

पवन सिंह की फिल्म ‘दबंग’ का गाना ‘पलंगिया सोने ना दिया’ फिर से वायरल हो रहा है। वैसे भी भोजपुरी सिनेमा में पवन सिंह, खेसारी लाल, निरहुआ, आम्रपाली, मणि भट्टाचार्या, रानी चटर्जी, अक्षरा सिंह, काजल राघवानी कुछ ऐसे नाम हैं जिन पर दर्शक जान छिड़कते हैं। इन स्टार्स के पुराने-पुराने गाने भी यूट्यूब पर धूम मचाए रहते हैं। यही हाल अभी मणि भट्टाचार्या और पवन सिंह के गाने ‘पलंगिया सोने ना दिया’ का है। इस गाने को हर प्लैट फॉर्म पर पसंद किया गया। वहीं यूट्यूब पर तो इसे लेकर एक अलग ही दीवानापन है।

साल 2018 में आई फिल्म ‘दबंग’ का ये गाना यूट्यूब पर एक बार फिर वायरल हो रहा है। इस गाने को 9 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं। बंगाली एक्ट्रेस मणि भट्टाचार्य के साथ पवन सिंह की ऐसी केमिस्ट्री जमी है कि लोग इसे भुला नहीं पा रहे हैं। वांटेड फिल्म के इस गाने को गायिका इंदु सोनाली के साथ खुद पवन सिंह ने गाया है।

इस गाने के कोरियोग्राफर रामदेवन हैं। गाने के बोल सुमीत सिंह चंद्रवंशी ने लिखे है और संगीत छोटा बाबा बशी ने दिया है। ये गाना फिल्म की रिलीज से पहले से ही सुर्खियों में था और अब फिल्म रिलीज के बाद भी फैन्स के दिमाग में छाया हुआ है।