Gossipganj.com
Film & TV News

डाल दे केवाड़ी में किल्ली काजल राघवानी कह रही हैं खेसारी लाल यादव से, वीडियो

डाल दे केवाड़ी में किल्ली ये गाना ज़बरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है। खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का अंदाज इस गाने में देखते ही बनता है। वैसे भी खेसारी लाल यादव ने इस फिल्म इंडस्ट्री को कई सारी हिट फिल्में दी हैं। जल्द ही इस सुपरस्टार की अगली फिल्म ‘बलम जी लव यू’ पर्दे पर दस्तक देने वाली है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह फिल्म दशहरे के मौके पर रिलीज की जाएगी। इस बीच फिल्म निर्माताओं ने फिल्म का दूसरा गाना भी रिलीज कर दिया है। डाल दे केवाड़ी में किल्ली गाना रिलीज होने के साथ ही इंटरनेट पर छा गया है। भोजपुरी के दर्शक इस गाने को काफी पसंद कर रहे हैं। खास बात यह है कि इस गाने को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने गाया है।

कुछ दिनों पहले इस फिल्म का एक और गाना रिलीज किया गया था। फिल्म का गाना ‘तोहरे कारनवा’ भी इंटरनेट पर काफी हिट हुआ था। इस गाने में खेसारी लाल यादव और अभिनेत्री काजल राघवानी की जबरदस्त केमेस्ट्री देखने को मिली थी। बड़े स्टारकास्ट की इस फिल्म से निर्देशकों को काफी उम्मीदे हैं। दर्शकों को भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

‘बलम जी लव यू’ फिल्म में खेसारी लाल यादव के अलावा अशोक सामर्थ, काजल राघवानी, अक्षरा सिंह, शुभि शर्मा, स्मृति सिन्हा जैसे कलाकाकार नजर आएंगे। निर्देशक प्रेमांशु सिंह की यह फिल्म श्री रामा प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी है। यह फिल्म दशहरे के मौके पर रिलीज की जा सकती है।