Gossipganj.com
Film & TV News

भोजपुरी फिल्म चिराग का ट्रेलर रिलीज | गौरव झा और काजल यादव की हॉट केमिस्ट्री

भोजपुरी फिल्म ‘चिराग’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म में एक्ट्रेस काजल यादव और गौरव झा लीड रोल में है। फिल्म में हिंदू लड़के और मुस्लिम लड़के बीच प्रेम को दिखाया गया है।

गौरव झा फिल्म  में राधे नाम के केरेक्टर की भूमिका में नजर आ रहे हैं और उनको एक मुसलमान लड़की यानी काजल यादव (Kajal Yadav) से प्या्र हो जाता है।

उनका प्यातर परवान भी चढ़ता है, लेकिन उनकी प्रेम कहानी को धर्म और राजनीति की नजर लग जाती है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि हिंदू-मुस्लिम लड़का-लड़की के बीच प्यार होता है तो कैसे उन पर धर्म के लोग हावी होते है और राजनीति शुरू होतो ही।

भोजपुरी अभिनेता गौरव झा ने कहा कि भोजपुरी फिल्म चिराग का ट्रेलर दर्शकों को पसंद आ रहा है और इसमें उनकी भूमिका दर्शकों पसंद आ रही है। गौरवा झा ने बताया कि भोजपुरी अभिनेत्री काजल यादव के साथ उनकी जोड़ी दर्शकों को पसंद आ रही है।

फिल्म में लव जिहाद से गंभीर मुद्दे को उठाया गया है। गौरव झा और काजल यादव के बीच बेहद रोमेंटिक केमेस्ट्री देखने को मिली है।

फिल्‍म ‘चिराग’ को हेमताज अली ने डायरेक्ट किया है। ट्रेलर को लेकर भोजपुरी अभिनेता गौरव झा ने काफी खुशी जताई हैं। गौरव झा की मानें तो ‘चिराग’ इस साल की उनकी यह पहली बड़ी फिल्‍म है और इससे काफी उम्‍मीदें भी हैं।

गौरव झा ने कहा कि भोजपुरी अभिनेत्री काजल यादव काफी मेहनती हैं। अभिनय उनको विरासत में जरूर मिली है, लेकिन वे सेट पर इस पहचान को पीछे छोड़कर काम करती हैं। इंसान भी बेहद खूबसूरत हैं। तो उनके साथ भी काम करने में बहुत मजा आया।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।