पार्टी फिल्म में नज़र आएंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, फिल्म है धमाकेदार

0
171
पार्टी

पार्टी फिल्म में नज़र आएंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, फिल्म है धमाकेदार , साउथ के मशहूर फिल्ममेकर वेंकेट प्रभु की अपकमिंग फिल्म ‘पार्टी’ का टीजर रिलीज हो गया है। फिल्म सितारों से सजी है। टीजर देखकर फिल्म के काफी धमाकेदार होने का अंदाजा लगाया जा रहा है। फिल्म में राम्या कृष्णनन, सत्यराज, जय, नसीर जैसे साउथ के कई बड़े चेहरे नजर आ रहे हैं। फिल्म की सबसे खास बात ये हैं कि फिल्म के एक सीन में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी नजर आने वाले हैं।

इसे भी पढ़िए:   बिग बॉस से बाहर आते ही सपना चौधरी की किस्मत चमकी, फिर मिला ये मौका!

दरअसल, फिल्म के एक सीन में पीएम मोदी के नोटबंदी के एक वीडियो को इस्तेमाल किया गया है। मगर इस फिल्म में एक सरप्राइजिंग प्वाइंट है पीएम मोदी के नोटबंदी के समय की वीडियो क्लिप का होना। एक मिनट के टीजर में फिल्म का सारा मसाला तो पता नहीं लगता लेकिन ये कितनी मनोरंजक होने वाली है इसका अंदाजा लगाया जा सकता है। फिल्म के टीजर को देखकर लगता है कि ये काफी एंटरटेनिंग धमाका होने वाली है।

इसे भी पढ़िए:   राते दिया बुता के आम्रपाली दुबे ने किया ऐसा काम कि यू ट्यूब पर तहलका मच गया

वैसे आपको बता दें कि जीएसटी एवं डिजीटल लेनदेन पर की गयी टिप्पणी के कारण विजय अभिनीत तमिल फिल्म ‘‘मर्सल’’ विवाद में आ गयी थी। भाजपा की तमिलनाडु इकाई की प्रमुख टी सुंदरराजन ने कहा था, ‘जीएसटी (वस्तु एवं सेवाकर) के बारे में ‘मर्सल’ में गलत संदर्भ दिया गया है…विख्यात हस्तियों को जनता के बीच गलत सूचनाएं दर्ज करवाने से परहेज करना चाहिए।’

तमिल फिल्म ‘मर्सल’ में जीएसटी पर टिप्पणी को लेकर भारतीय जनता पार्टी इसका विरोध कर रही थी। भारतीय जनता पार्टी ने आरोप लगाया था कि फिल्म में जीएसटी और नोटबंदी के बारे में ‘गलत जानकारी’ दी गई है। फिल्म में बताया गया है कि सरकार जीएसटी ले रही है, लेकिन लोगों को उसके बदलने कोई भी सुविधा नहीं मिल रही है। साथ ही फिल्म में देश में मौजूद ‘भ्रष्ट मेडिकल सिस्टम’ का पर्दाफाश किया है। भारतीय जनता पार्टी फिल्म के जिस सीन को हटाना चाह रही थी और वह सीन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था।

इसे भी पढ़िए:   नाचे नागिन गली गली का ट्रेलर बना रहा है रिकॉर्ड तो फिल्म क्या करेगी? सोचिए

LEAVE A REPLY

thirteen + 12 =