Gossipganj.com
Film & TV News

अरविंद अकेला कल्लू और निधि झा का रोमांस देखकर तन बदन झनझना जाएगा

अरविंद अकेला कल्लू का एक गाना यूट्यूब पर बहुत ही ज्यादा आज पसंद किया जा रहा है। गाने के बोल हैं भेट कब करबू ए डिअर। इस गाने में अरविंद अकेला कल्लू भोजपुरी की लूलिया गर्ल निधी झा के साथ रोमांस कर रहे हैं।

दोनों की हॉट केमेस्ट्री को दर्शक इतना ज्यादा पसंद कर रहे हैं कि गाने को बार बार देखा जा रहा है। भेट कब करबू ए डिअर गाना को अब तक 1,329,633 व्यूज मिल चुके हैं। ये आंकड़ा लगातार बढ़ता ही जा रहा है।

इस गाने में अरविंद अकेला कल्लू और खुशबू ने अपनी आवाज दी है। लिखा है श्याम देहाती ने जबकि कम्पोज भी किया है श्याम देहाती ने ही। स्वर्ग फिल्म से ये गाना है।

इस फिल्म को देसी बॉक्स ऑफिस पर खूब पसंद किया गया। स्वर्ग फिल्म का डायरेक्शन किया है शाद कुमार ने। फिल्म को प्रोड्यूस किया है राम अवध प्रजापति ने।

अरविंग अकेला कल्लू और निधी झा के अलावा इस फिल्म में प्रिया शर्मा, निशा दुबे, आदित्य मोहन, किरण यादव, संजय पांडे, ऋतू सिंह, और सीमा सिंह भी मुख्य भूमिका में हैं।

स्वर्ग फिल्म में आप कल्लू को दमदार एक्शन में देख रहे हैं। उनकी डायलॉग डिलीवरी भी कमाल-धमाल है। इस फिल्म में अरविंद अकेला ने कई अभिनेत्रियों के साथ रोमांस किया है। अभिनेता की इसी स्टाइल को फैंस खूब पसंद करते हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।