Gossipganj
Film & TV News

भागमती का टीज़र रिलीज़, इतना खौफनाक रूप आपने नहीं देखा होगा अनुष्का शेट्टी का

0 200

भागमती का टीज़र रिलीज़, इतना खौफनाक रूप आपने नहीं देखा होगा अनुष्का शेट्टी का , फिल्म ‘बाहुबली’ में देवसेना का किरदार निभाने वाली अनुष्का शेट्टी जल्द ही अपनी अगली फिल्म भागमती से दर्शकों का दिल दहलाने के लिए तैयार हैं। ऐसा हम इस फिल्म के टीजर को देखने के बाद कह रहे हैं। बता दें कि आज इस फिल्म का टीजर आउट कर दिया गया है। तमिल, तेलुगु और मलयालम में बनने वाली इस फिल्म ‘भागमती’ को अशोक ने निर्देशित किया है। बताया जा रहा है कि ये एक पीरियड फिल्म है। फिल्म के इस टीजर में अनुष्का शेट्टी ने अपने एक हाथ में हथौड़ा ले रखा है और वो बुरी तरह जख्मी हालत में दिखाई दे रही हैं। फिल्म का ये टीजर करीब 30 सेकेण्ड का है।

बता दें कि इस फिल्म भागमती में अनुष्का के अपोजिट उन्नी मुकुंदन को रखा गया हैं। बड़े बजट की इस फिल्म को अगले साल 26 जनवरी में रिलीज़ किया जाएगा। माना जा रहा है कि भागमती की कहानी भी युद्ध के इतिहास के इर्द-गिर्द ही घुमती है। खास बात ये है कि अनुष्का का लुक इसमें बेशक काफी डरावना हो, लेकिन प्रभास ने उनकी तारीफ की है। भागमती पूरी तरह थ्रिलर फिल्म है।  टीजर में एक भूतिया घर दिखाया गया है, जिसे देखकर रूह कांपने ही लगती है और महसूस होता है कि इससे ज्यादा डरावना कुछ और नहीं हो सकता, तभी कैमरा खून से भरी अनुष्का शेट्टी पर फोकस करता है, जो खुद ही अपने हाथ पर हथौड़ा मारती दिख रही हैं।

बेशक अनुष्का फिल्म में बहुत ही डरावनी लग रही हैं, लेकिन प्रभास को उनका ये अवतार काफी अच्छा लग रहा है। उन्होंने ट्वीटर पर इसकी तारीफ भी की है। बाहुबली के बाद प्रभास और अनुष्का दुनिया के सबसे फेवरेट कपल्स में से एक बन गए हैं। बाहुबली में दोनों का मैजिक कमाल का था। उनकी केमिस्ट्री फिल्म की हाईलाइट रही थी। अब अनुष्का जहां भागमती में एक नये अवतार में नजर आने वाली हैं, वहीं प्रभास साहो के जरिये फिर एक बार दर्शकों के दिल पर राज करने आ रहे हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...