Gossipganj
Film & TV News

द जंगल बुक रिटर्न्स , मोगली के जिंदा रहने के संघर्ष की कहानी

फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज़

0 1,829

द जंगल बुक रिटर्न्स , मोगली के जिंदा रहने के संघर्ष की कहानी , साल 2016 में मोगली के बचपन पर आधारित फिल्म द जंगल बुक ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी। फिल्म में जानवरों के साथ बच्चे की दोस्ती को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया था। दर्शकों के अच्छे रिसपॉन्स के बाद अब वॉर्नर ब्रदर्स ने फिल्म का आगे का भाग बनाया है। फिल्म ‘मोगली’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म एक नई कहानी के साथ वापसी कर रही है। ट्रेलर में द जंगल बुक से आगे की कहानी को दिखाया गया है। फिल्म में मोगली का रोल रोहन चंद निभा रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर से साफ है कि फिल्म में मोगली के जिंदा रहने के संघर्ष को दिखाया गया है।

ट्रेलर देखकर ये साफ हो गया है कि कहानी मोगली के जंगल में रहने की है। कैसे मोगली जंगल के नियमों और वहां के माहौल के साथ जीता है। द जंगल बुक के क्लाइमेक्स में दिखाया गया था कि मोगली को शेरखान हराकर चलाकी से आग में गिरा देता है। इस सीन के साथ फिल्म खत्म हुई थी। लेकिन मोगली की ट्रेलर इसके आगे की कहानी है। इस फिल्म में मोगली के रूप में रोहन चंद नजर आएंगे।

19 अक्टूबर को रिलीज होने वाली मोगली फिल्म के वीजुअल्स और एनिमेशन काफी शानदार है। फिल्म में नितिन साहनी ने म्यूजिक दिया है। पिछली फिल्म की तरह इस फिल्म में भी बघीरा और बल्लू मोगली का हर मौके पर साथ देते हुए नजर आएंगे। शेरखान एक बार फिर अपने पुराने अंदाजा में नया ट्व‍िस्ट लेकर आएगा। लेकिन इस बार फिल्म में नए किरदार भी देखने को मिलेंगे। ट्रेलर में फ्रीडा पिंटो लीड रोल में दिखाइ दे रही हैं।

गौरतलब है कि, साल 2016 में रिलीज हुई ‘द जंगल बुक’ में मोगली के बचपन की कहानी दिखाई गई थी। उसमें दिखाया गया था कि किस तरह मोगली जंगल का हिस्सा बन जाता है और बघीरा और बल्लू उसके दोस्त बन जाते हैं लेकिन उसके बाद शेरखान अपना बदला लेना चाहता है। शेरखान और मोगली पर खत्म हुई द जंगल बुक के बाद मोगली सामने नई कहानी लेकर आ गया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...