Gossipganj
Film & TV News

डेडपूल 2 का हिन्दी ट्रेलर रिलीज़, 24 घंटे में 42 लाख व्यूज़ मिले

डेडपूल का सीक्वल है डेडपूर 2

0 353

डेडपूल 2 का हिन्दी ट्रेलर रिलीज़, 24 घंटे में 42 लाख व्यूज़ मिले, हॉलीवुड की अच्छी फिल्मों के भारत वाले हमेशा से ही कदरदान रहे हैं और जब से इन विदेशी फिल्मों को डब कर भारत में लाया जा रहा है और उनके ट्रेलर तक हिंदी में बनाये जा रहे हैं तब से इन फिल्मों के दीवानों की संख्या बढ़ती जा रही है। इसी कारण इस साल मई महीने में भारत में दस्तक दे रही हॉलीवुड फिल्म डेडपूल 2 का जबरदस्त क्रेज़ है। फिल्म का हिंदी में ट्रेलर रिलीज़ किया गया और जैसे ही ये ट्रेलर आया इसे देखने वालों की संख्या तेज़ी से बढ़ती गई।

देखते ही देखते लोगों के दीवानगी बढ़ती गई। 24 घंटे में ट्रेलर को 42 लाख व्यूज़ मिल चुके हैं। बताया जाता है कि भारत में 24 घंटे में किसी विदेशी फिल्म के डब ट्रेलर को देखने का ये नया रिकार्ड है। दरअसल इस ट्रेलर में स्वच्छ भारत अभियान से लेकर दंगल, बाहुबली और सुल्तान तक का जिक्र किया गया है। ट्रेलर में कई सारे पायजामा जोक्स को भी जगह दी गई है। डेविड लिच के निर्देशन में बनी फिल्म डेडपूल 2, साल 2016 में आई डेडपूल का दूसरा भाग है। एक लड़के की जान बचाने के लिए डेडपूल को इस बार शक्तिशाली केबल, डोमिनो और कोलोसियस जैसों से मुकाबला करना पड़ता है।

रायन रेनोल्ड ने डेडपूल की भूमिका निभाई है। उनके साथ जोश ब्रोलिन भी लीड रोल में हैं। ये फिल्म भारत में 18 मई को रिलीज़ होगी। बता दें कि इसी फिल्म के कारण करीना कपूर और सोनम कपूर स्टारर फिल्म वीरे दी वेडिंग की रिलीज़ डेट को जून तक बढ़ाना पड़ा। रणवीर सिंह से डेविड लीच की हॉलिवुड फिल्म में आवाज देने के लिए सम्पर्क किया गया। यह हॉलrवुड फिल्म ‘डेडपूल’ की सीक्वल है, जिसमें मुख्य भूमिका में रायन रेनॉल्ड्स हैं। इसकी हिन्दी डबिंग के लिए रणवीर सिंह से सम्पर्क किया गया, लेकिन उन्होंने यह ऑफर ठुकरा दिया है। दरअसल, इसकी वजह जोया अख्तर की फिल्म ‘गली बॉय’ में उनकी व्यस्तता है, जिसमें वह एक रैपर की भूमिका में नज़र आनेवाले हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...