बैटमैन निन्जा का ट्रेलर रिलीज़, सैमुराई तलवार से दुश्मनों का सफाया करेगा बैटमैन

0
75
बैटमैन निन्जा

बैटमैन निन्जा का ट्रेलर रिलीज़, सैमुराई तलवार से दुश्मनों का सफाया करेगा बैटमैन, इस फिल्म में जापान में रहने वाले बैटमैन के पास ना तो बैटमोबाइल है ना ही बात बैटविंग की। लेकिन अब उसके हाथों में एक सैमुराई तलवार है। इसी तलवार से वो अपने दुश्मनों से टक्कर लेगा।

हाल ही में इस फिल्म के दो ट्रेलर रिलीज किये गए हैं। इन ट्रेलर्स में बैटमैन से जुड़े कई लोग नजर आ रहे हैं जिनमें जोकर के अलावा ब्रूस वेन का बटलर अल्फ्रेड, कैटवुमन और रास-अल-गुल जैसे किरदार शामिल हैं।

इसे भी पढ़िए:   एक्सिडेंट मैन का ट्रेलर लॉन्च, देखते ही दीवाने हो जाएंगे आप

हालांकि यह पहली बार नहीं होगा जब ब्रूस को निन्जा के रूप में किसी फिल्म में दिखाया जाएगा। इससे पहले क्रिस्टोफर नोलान की फिल्म ‘बैटमैन राइजेज’ में भी असफलताओं से हारे ब्रूस को जापान में रास-अल-गुल से निन्जा योद्धाओं जैसा जीवन बिताने की सीख लेते हुए देखा गया है।

हालांकि ‘बैटमैन राइजेज’ में यह हिस्सा कम समय के लिए ही था। अब एनिमेटेड फिल्म बैटमैन निन्जा में बैटमैन से जुड़े इसी पहलू को डिटेल में दिखाया जाएगा।लेखक काजु नकाशिमा और डिजाइनर तकाशी ओकाजकी की यह फिल्म 2018 में दुनियाभर में रिलीज होगी।

इसे भी पढ़िए:   फिफ्टी शेड्स फ्रीड का टीजर रिलीज, देख कर होश उड़ जाएंगे आपके

कहानी कुछ ऐसे है कि गॉथम शहर में रहने वाला, नकाबपोश सुपरहीरो बैटमैन एक निन्जा हो सकता है, ये मानना फैन्स के लिए आज कोई नई और अजीब बात नहीं है। लेकिन साल 1939 में जब बॉब केन और बिल फिंगर ने इसे जुर्म से लड़ने वाले एक डिटेक्टिव के रूप में बनाया था, इसे निन्जा वॉरियर मानना किसी के लिए भी आसान नहीं था।

इसे भी पढ़िए:   जुमान्जी वेलकम टू द जंगल का ट्रेलर हुआ रिलीज़

वार्नर ब्रदर्स और डीसी की यह नई एनीमेशन फिल्म बैटमैन को जापान में भेज देती है। इस बार गॉथम शहर जापान का मध्ययुगीन शहर बन गया है। यहां बैटमैन को शहर में बढती बुराइयों के साथ ही लड़ना होगा अपने सबसे बड़े दुश्मन यानी जोकर से। देखना होगा कि अब ये फिल्म कितना कमाल दिखा पाती है।

LEAVE A REPLY

12 − 11 =